Breaking News
Home / Bollywood / शाहरुख़ खान के पास है दुनिया के हर कोने में संपत्ति, खुद उन्ही के वकील ने उठाया राज़ से पर्दा

शाहरुख़ खान के पास है दुनिया के हर कोने में संपत्ति, खुद उन्ही के वकील ने उठाया राज़ से पर्दा

शाहरुख़ खान कितने सफल अभिनेता हैं यह बात तो किसी से छुपी नहीं है. इस अभिनेता ने हर चीज़ अपनी मेहनत के दम पर खड़ी की है. एक समय था जब जनके पास दो वक़्त की रोटी का भी जुगाड़ नहीं था. एक इंटरव्यू में शाहरुख़ ने बताया था की जब उन्होंने अपनी पत्नी गौरी को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था तो उन्होंने उन्हें झूठे वादे किये थे की मैं तुम्हें पेरिस ले जाऊँगा , आइफल टावर दिखाऊंगा. जबकि सच यही था की उनके पास पैसे नहीं थे. पर गौरी ने उनकी स्थिति जानते हुए भी उनसे शादी की और हर कदम पर उनका साथ दिया , और एक अच्छा जीवनसाथी मिलने के बाद सब जानते हैं की आज शाहरुख़ क्या हैं.

शाहरुख़ खान

हो गया है शाहरुख़ खान की सम्पत्तियों का खुलासा, खुद उन्ही के वकील ने उठा दिया राज़ से पर्दा

शाहरुख़ आज के समय में दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं. इनकी कुल संपत्ति 6800 करोड़ के ऊपर है. शाहरुख़ ने कुछ ही समय में अपने आप को इतना ऊपर उठा दिया की आज वो एक आलिशान ज़िन्दगी जी रहे हैं. उनके पास आज के समय में किसी चीज़ की कमी नहीं है. उनके तीन बच्चे हैं और सभी खूब चकाचौंध भरी ज़िन्दगी जी रहे है. पर पिछले कुछ दिनों उनके बेटे आर्यन को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा , जिस वजह से शाहरुख़ भी काफी परेशान रहे. उनके बेटे को क्रूज पार्टी में गलत काम करते हुए पकड़ा गया था जिस वजह से आर्यन को कुछ दिन जेल में बिताने पड़े.

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान की सम्पत्तियों का हो गया है खुलासा , दुनिया भर में हैं इनकी संपत्ति

जब शाहरुख़ खान के बेटे को जेल हुई तो उन्होंने वकील सतीश शिंदे को अपने बेटे का केस लड़ने के लिए कहा. सतीश एक बहुत ही बड़े वकील हैं. जब वे आर्यन का केस लड़ रहे थे तो उन्होंने बोला की शाहरुख़ एक बहुत ही बड़े अभिनेता हैं , इनकी दुनिया के हर कोने में संपत्ति है , दुबई में इनका मन्नत से भी सुन्दर महल जैसा घर है. अगर ये चाहें तो खुद का क्रूज खरीद सकते हैं.

शाहरुख़ खान

इससे वकील ये साबित करना चाहते थे की शाहरुख़ के बेटे आर्यन पार्टी में अपनी मर्ज़ी से नहीं गए थे , बल्कि अपने दोस्तों के बहकावे में आकर गए , जहां पहले से ही गलत चीज़ो का सेवन हो रहा था. आपको बता दें की शाहरुख़ दुबई में शेखों के घर के पास ही रहते हैं, और बहुत ही आलिशान तरह से जीवन जीते हैं. आपको बता दें की शाहरुख़ को 2016 में दुबई टूरिज्म का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.