Home / Bollywood / बहन सना को विदा कर बहुत रोए अभिनेता शाहिद कपूर, बोली भावुक कर देने वाली बात

बहन सना को विदा कर बहुत रोए अभिनेता शाहिद कपूर, बोली भावुक कर देने वाली बात

बहन सना को विदा कर शाहिद कपूर बहुत ही भावुक हो गए थे. सना शाहिद की हाफ सिस्टर हैं. वो शाहिद के पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री सुप्रिया पाठक की बेटी हैं और उन्होंने मयंक पाहवा से शादी की है. शादी में सभी शामिल हुए और सभी ने खूब मज़े किये. शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इस समारोह की जान थे और उन्होंने भी बहन को शादी के दिन ख़ास महसूस करवाने की कोई कमी नहीं छोड़ी. शाहिद का अपनी इस बहन से एक बहुत ही ख़ास रिश्ता है. सना की शादी के सभी कार्यक्रम महाबलेश्वर में पूरे हुए और दुल्हन के अवतार में सना बहुत ही प्यारी लग रही थी.

बहन सना

कुछ इस प्रकार भावुक हुए बहन सना की शादी में शाहिद , लिखा उनके लिए यह सन्देश

सना भी अपने भाई की तरह बॉलीवुड स्टार हैं. हालाँकि इन्होने अपने करियर में अब तक सिर्फ तीन फिल्में की हैं जो हैं शानदार , खजूर पर अटके , सूरज का रिश्ता. शानदार में इन्होने अपने भाई शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर की थी. सना ने बुधवार को सीमा पाहवा और मनोज पाहवा के बेटे मयंक पाहवा से शादी की. शाहिद और उनकी पत्नी मीरा ने सना के लिए इस मौके पर एक प्यारा सा सन्देश भेजा है. सन्देश में शाहिद भावुक भी हो गए. आइये बताते हैं क्या है वह सन्देश.

बहन सना

कुछ इस प्रकार भावुक हुए सना की शादी में शाहिद , लिखा यह इमोशनल मैसेज

अपनी और सना की एक साथ एक तस्वीर सभी के साथ शेयर करते हुए, शाहिद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “समय कैसे बीत जाता है और अब तुम एक दुल्हन हो. तुम कितनी जल्दी बड़ी हो गयी हो मेरी छोटी बहन … एक अद्भुत नए अध्याय की भावनात्मक शुरुआत. प्रिय @ sanahkapur15 आपको शुभकामनाएं. और मयंक सनशाइन और गुड वाइब्स हमेशा.” जहां सना ब्राइडल गेटअप में हैं, वहीं शाहिद ब्लैक कुर्ता और मैचिंग जैकेट में नजर आ रहे हैं.

बहन सना

मीरा ने भी सना की दो तसवीरें सभी के साथ शेयर की. एक तस्वीर कलरफुल थी जिसमे सना खड़ी हैं और दूसरी ब्लैक एंड वाइट और इस तस्वीर में सना बैठी हैं और उन्होंने अपना दुपट्टा सिर में पकड़ा हुआ है. मीरा ने भी दोनों को आगे आने वाले जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनायें दी.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *