Home / Bollywood / पत्नी मीरा और बच्चों संग दिखे शाहिद, फंक्शन में यह शख्स भी हुआ शामिल

पत्नी मीरा और बच्चों संग दिखे शाहिद, फंक्शन में यह शख्स भी हुआ शामिल

पत्नी मीरा राजपूत और अपने बच्चों के साथ कल शाहिद कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया. यह उनकी 41 वीं वर्षगाँठ थी और इसे उन्होंने अपने परिवार के साथ मनाया. शाहिद का कबीर सिंह वाला रूप सभी को खूब पसंद आया था और इस रोल को निभाने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और ज़्यादा बढ़ गयी. उनके करोड़ों फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन के मौके परर ढेरों बधाइयां दी. इस मौके पर पापाराज़ी ने उन्हें परिवार समेत स्पॉट किया मानो वे जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तैयारियां कर रहे हों. इस फंक्शन के लिए कपूर फॅमिली काफी ज़्यादा उत्सुक नज़र आयी और मीरा ने अपने वेकेशन की कुछ तसवीरें शेयर कर शाहिद को जन्मदिन की बधाई दी.

पत्नी मीरा

शाहिद पत्नी मीरा और बच्चों संग दिखे इस अवतार में

बॉलीवुड में शाहिद और मीरा की जोड़ी को कई प्यारी जोड़ियों में से एक माना जाता है. यूँ तो शाहिद मीरा से काफी बड़े हैं और इन्हें इनके परिवारों ने ही दिल्ली में मिलवाया था , लेकिन आज जो केमिस्ट्री ये दोनों आपस में शेयर करते हैं वह हमें कपल गोल्स का असली मतलब समझाती है. शाहिद इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और उनकी पत्नी एक हाउसवाइफ हैं लेकिन इससे उनके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता और दोनों ही अपने रिश्ते को शिद्दत से निभाते हैं और एक दूसरे का पूरा पूरा ख्याल रखते हैं.

पत्नी मीरा

ये लोग भी हुए शाहिद के जन्मदिन में शामिल

आपको बता दे की पपराजी ने शाहिद को परिवार संग उनके जन्मदिन के मौके पर स्पॉट किया. इसमें शाहिद ने एक नार्मल शर्ट और हाफ पैन्ट्स पहनी हैं और उनकी गोद में उनकी बेटी मीशा है वही उनकी पत्नी मीरा ने भी नार्मल फ्रॉक पहनी हैं और वो गाडी से निकलती हैं और उनकी गोद में उनका बेटा ज़ैन है.

पत्नी मीरा

शाहिद ने गॉगल्स भी पहने हैं और वे काफी ज़्यादा डैशिंग लग रहे हैं. बर्थडे के मौके पर पार्टी में शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी पहुंचे. वे यहां बाइक से पहुंचे और हेलमेट से उनका पूरा चेहरा कवर हुआ है. जन्मदिन पर घर के कुछ ख़ास लोग ही पहुंचे और बहुत ही धूम धाम से शाहिद का जन्मदिन मनाया गया. शाहिद की शादी के भी कई साल बीत गए हैं और वे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में बहुत खुश हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *