Breaking News
Home / Bollywood / शाहिद हुए 41 वर्ष के तो पत्नी मीरा ने कुछ इस प्रकार दी बधाई

शाहिद हुए 41 वर्ष के तो पत्नी मीरा ने कुछ इस प्रकार दी बधाई

शाहिद और उनकी पत्नी मीरा बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं. दोनों के बीच प्यार बेशुमार है और यह उनकी आँखों से साफ़ झलकता है. भले ही मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं लेकिन जो केमिस्ट्री ये दोनों एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं वह इनको बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत और रोमांटिक कपल बनाता है. आये दिन मीरा और शहीद एक दूसरे के साथ क्लिक की गयी अपनी तसवीरें सभी के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल में शेयर करते हैं और अपने फैंस से खूब प्रसंशा बंटोरते हैं. हाल ही में शाहिद 41 साल के हो गए हैं, और हमेशा की तरह ही उनका जन्मदिन खूब धूम धाम से मनाया गया.

शाहिद

कुछ इस प्रकार शाहिद की पत्नी मीरा ने उन्हें दी जन्मदिन की बधाई

शाहिद की प्रोफेशनल ज़िन्दगी जितनी सफल है, उतनी ही शुरुआत में उतार चढ़ाव भरी रही उनकी पर्सनल ज़िन्दगी. शाहिद को अपनी शादी से पहले कई हार्टब्रेक से गुज़ारना पड़ा. कभी उनका नाम करीना के साथ जुड़ा, तो कभी अमृता के साथ, तो कभी प्रियंका, सान्या मिर्ज़ा आदि अभिनेत्रियों के साथ. लेकिन इनका ये लव अफेयर ज़्यादा न चला और कुछ ही समय में इनका ब्रेकअप हो गया. जब से शहीद की शादी मीरा राजपूत से हुई, तब से उनके जीवन में स्थिरता आयी और आज उनका एक हँसता खेलता परिवार है जिसमे उनकी पत्नी मीरा, एक बेटी मिश्रा, और बेटा ज़ैन है.

शाहिद

पत्नी मीरा ने दी जन्मदिन की हार्दिक बधाई, शेयर की ये तसवीरें

25 फरवरी को शाहिद ने अपना 41 वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर सभी खुश थे और सभी ने इस अभिनेता को ढेरों ढेरों बधाई दी. इसी मौके पर उनकी पत्नी ने भी वेकेशन की अपनी तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की इनमें दो तसवीरें उनकी सिंगल तसवीरें थी और एक एक मीरा ने दोनों की ही शेयर की थी जिसमे मीरा और शाहिद हैं. दोनों ही तस्वीर में काफी अच्छे लग रहे हैं और कपल गोल सेट कर रहे हैं.

शाहिद

जन्मदिन को बहुत ही आलिशान तरह से मनाया गया. हालाँकि इसमें परिवार के कुछ ख़ास लोग ही शामिल हुए लेकिन यह बहुत ही यादगार शाम थी सभी के लिए.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.