Home / Viral / धारावाहिक अनुपमा की मुख्य किरदार कर चुकी है मिथुन के साथ भी रोमांस!

धारावाहिक अनुपमा की मुख्य किरदार कर चुकी है मिथुन के साथ भी रोमांस!

धारावाहिक अनुपमा में मुख्य क़िरदार निभा रही रूपाली गांगुली आज की तारीख में छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में गिन्नी जाति है। रूपाली को छोटे पर्दे पर पहले भी देखा गया है और यही नही रुपाली बड़े पर्दे का भी हिस्सा रह चुकी है। उन्होंने एक समय के बॉलीवुड सुपरस्टार रहे मिथुन चक्रुबर्ती के साथ भी किया हुआ है रोमांस आई जानते है रूपाली के बारे में और भी बातें।

धारावाहिक

धारावाहिक “अनुपमा” ने दी गांगुली को एक और पहचान!

रूपाली गांगुली का जन्म 5 अप्रैल 2027 में हुआ था वह आज की तारीख में 44 साल की है उनका जन्म कोलकाता में हुआ था उसके पिता का नाम अनिल का गोली है जो कि खुद एक संरक्षक है उसी को देख कर रुपाली को प्रेरणा मिली कि उन्हें भी सेल्फी बस में आ रहा है इसलिए अभी तय करने का सोचा और अभिनेत्री बनने का सपना देखा रुपाली दे अपनी पढ़ाई होटल मैनेजमेंट कोर्स में पूरी कर रखी है आज की तारीख में रुपाली शादीशुदा भी है और उसके बच्चे भी हैं। रूपाली को आपने पहले भी छोटे पर्दे पर देखा ही होगा साराभाई वर्सेस साराभाई गांव के एक धारावाहिक में पहले भी रुपली एक मुख्य किरदार की भूमिका निभा चुकी है उस किरदार का नाम बारिश हुआ था उन्होंने एक मिडिल क्लास बहु होने का किरदार निभाया था जो काफी ज़्यादा भोली और हसमुख होती है।

धारावाहिक

रुपाली बॉलीवुड का भी हिस्सा रह चुकी है!

आपको बता दें कृपाली को अभी देखा काफी ज्यादा एक्सपीरियंस है उठो डे मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी बड़े पर्दे पर रोमांच किया हुआ है रुपाली दे नाइनटीन ट्वेंटी सिक्स में आई फिल्म जिसका दाव लगा रहा था उसमें मिथुन के साथ काम किया था और उनके साथ रोमांटिक सींस भी किया था उस फिल्म के निर्देशक रूपाली के पिताजी डेजर्ट कराओ अधिक निकाली है इस फिल्म के दौरान रुपाली सिर्फ 19 साल की थी और मिथुन की उम्र 45 साल थी। इन दोनो में इतना ज़्यादा उम्र का फैसला होने के बाद भी लोगो को दोनो की जोड़ी खूब पसंद आई थी। इसी के साथ रूपाली ने और फिल्मों में भी काम ढूंढने की कोशिश करी पर उन्हे बॉलीवुड में मुख्य भूमिका का किरदार निभाने का मौका नही मिला पर चोट पर्दे पर आए धारावाहिक सारा भाई वर्सस साराभाई और अब अनुपमा ने उनके मुख्य किरदार निभाने का सपना भी पूरा कर दिया। रुपाली ने 2013 में अश्विन वर्मा नाम के व्यक्ति से शादी कर ली और उन दोनो का एक बेटा भी है। रूपाली का अनुपमा धारावाहिक काफी लोगो को पसंद आया और साथ ही में इस शो की टीआरपी भी खूब ज्यादा है यह तक की इस शो की टीआरपी तो पुराने धारावाहिकों की टीआरपी से भी ज्यादा है।

धारावाहिक

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *