Home / Bollywood / उर्वशी रौतेला के गरदन पे निशान देख लोग बोले ‘love bites’

उर्वशी रौतेला के गरदन पे निशान देख लोग बोले ‘love bites’

उर्वशी रौतेला पपराज़ी की पसंदीदा हैं। अभिनेत्री अक्सर क्लिक की जाती है और वह खुशी-खुशी कैमरों के लिए पोज देती है। हालांकि, उनके हालिया वीडियो ने उनका खूब ध्यान खींचा। नेटिज़न्स ने उसकी गर्दन पर एक निशान देखा और जल्द ही यह निष्कर्ष निकाला गया कि यह एक लव बाइट था। यह खबर बन गई कि उर्वशी रौतेला को लव बाइट फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। लेकिन वह यहां सभी अटकलों को दूर करने के लिए हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर हैंडल पर जोर से और स्पष्ट रूप से कहा कि वह किसी लव बाइट को नहीं दिखा रही हैं। बल्कि यह लिपस्टिक का निशान था।

चुप्पी तोड़ कर बंद किया इल्जाम लगाने वालों का मुह

ट्विटर पर उर्वशी रौतेला ने झूठी खबरें फैलाने के लिए एक मीडिया पोर्टल से माफी की मांग की। उसने कहा कि यह एक लिपस्टिक का निशान था जो मास्क के कारण उसकी गर्दन पर लग गया था। उसने लिखा, “हद हो गया!!! यह मेरी लाल लिपस्टिक है जो मेरे मासक से फैल गई है। लाल होंठ बनाए रखना मुश्किल है, किसी भी लड़की से पूछें। विश्वास नहीं होता कि वे किसी की छवि खराब करने के लिए कुछ भी लिख सकते हैं खासकर लड़कियों को। आप लोग अपने फायदे के लिए फेक न्यूज फैलाने के बजाय मेरी उपलब्धियों के बारे में क्यों नहीं लिखते।” खैर, यह सीधे रिकॉर्ड सेट करता है।

उर्वशी के फैन्स ने किया उन्हे सपोर्ट

उर्वशी के कुछ फैंस उनके ट्वीट के जवाब में उनके समर्थन में उतर आए। “मैडम, आपने मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया। आपने हाल ही में जूरी के सदस्य के रूप में मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में भाग लिया था। वास्तव में, आप इतिहास के सबसे कम उम्र के न्यायाधीश थे – आपको किसी भी चीज़ को सही ठहराने की ज़रूरत नहीं है, हमें इस पर गर्व है। उन्हें अन्यायी रहने दो – तुम जलते रहो!” एक ने लिखा। “आपको इसके बारे में परेशान होने की जरूरत नहीं है, उर्वशी। आपके प्रशंसक आपसे बहुत प्यार करते हैं, ”दूसरे ने लिखा।

वर्कवाइज की बात करे तो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट और दिलकश तस्वीरों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। उर्वशी रौतेला, जिन्होंने 2013 में ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है और अपने मनोरम फोटोशूट से प्रशंसकों को चिढ़ाती रहती है। उर्वशी के पास रणदीप हुड्डा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश हैं। उनकी द्विभाषी थ्रिलर ब्लैक रोज़ और थिरुट्टू पायल 2 की हिंदी रीमेक भी पाइपलाइन में है।

अभिनेत्री के साथ-साथ बास्केटबॉल में भी आगे है उर्वशी

उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और उन्हें मिस दिवा – 2015 पेजेंट का ताज पहनाया गया। रौतेला ने मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया। 2018 में, उर्वशी को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की सरकार और पर्यटन द्वारा ब्रह्मांड में ‘सबसे कम उम्र की सबसे खूबसूरत महिला’ के रूप में सम्मानित किया गया था। उर्वशी रौतेला एक फिटनेस उत्साही भी हैं। कम ही लोग जानते हैं लेकिन वह असल जिंदगी में राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबॉल खिलाड़ी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *