Breaking News
Home / NEWS / सौरव गांगुली की होगी बीसीसीआई से छुट्टी, विराट के लिए होगी इस प्रकार राहत

सौरव गांगुली की होगी बीसीसीआई से छुट्टी, विराट के लिए होगी इस प्रकार राहत

सौरव गांगुली और विराट कोहली का विवाद इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. दोनों ही क्रिकेट की दुनिया के बादशाह हैं और अपने खेल के दम पर इन दोनों ने ही खूब नाम और शोहरत हासिल की है. विराट एक ऐसे खिलाड़ी है, जिनको पूरे विश्व में ही कई बड़े और दिगज्ज खिलाड़ियों में जाना जाता है. साल 2017 में इन्होने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है. आज इनके पास किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं है, लेकिन इन दिनों ये सौरव दादा संग अपने मनमुटाव को लेकर काफी ज़्यादा चर्चा में बने हुए हैं. आइये आपको बताते हैं ऐसा क्यों है.

सौरव गांगुली

मिलेगी विराट को राहत क्योंकि होने वाली है बीसीसीआई से सौरव गांगुली की छुट्टी

अक्टूबर के महीने में सौरव गांगुली का बीसीसीआई कार्यकाल समाप्त होने वाला है. विराट भी जीवन में कुछ तनाव के चलते अपनी कप्तानी और बल्लेबाज़ी पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. यही कारण है की उन्होंने यह फैसला लिया की वे कप्तानी छोड़ देंगे, और उन्होंने यही किया. सुर्ख़ियों में इन दिनों यही बना हुआ है की विराट के इस फैसले के पीछे सौरव गांगुली का हाथ है. ऐसा इसीलिए भी है क्योंकि विराट ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इस लीग की कप्तानी छोड़ दी थी। आगे चलकर बीसीसीआई ने भी उनसे वनडे कप्तानी छीन ली, और इसके बारे में विराट को पता भी न चला.

सौरव गांगुली

कप्तानी छोड़ने को लेकर विराट ने बोली बड़ी बात

विराटने बताया की कप्तानी छोड़ने का फैसला उनका था, लेकिन जब उन्होंने यह प्रस्ताव बोर्ड के सामने रखा तो बोर्ड में से किसी ने भी उन्हें यह नहीं बोलै की आप कप्तानी ना छोड़ें, उन्होंने विराट का प्रस्ताव तुरंत ही स्वीकार कर लिया. जबकि इसकी निन्दा करते हुए सौरव बोले की यह कथन बिलकुल भी सत्य नहीं है, जब विराट ने प्रस्ताव रखा तो सभी ने उन्हें मना किया की आप कप्तानी ना छोड़ें, लेकिन विराट माने नहीं.

सौरव गांगुली

इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कोई भी कुछ नहीं बोल सकता है. पर इन दिनों दोनों ही विराट और सौरव दादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फ़िलहाल अक्टूबर में सौरव का कार्यकाल खत्म हो रहा है, और ऐसा नमाना जा रहा है की अब विराट वापिस अपनी पुरानी फॉर्म में ही खेल पाएंगे, और बिना किसी परेशानी के रहे पाएंगे.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.