Breaking News
Home / Viral / सारा तेंदुलकर ने साझा की अपनी डेट की तस्वीरें , ये बड़ी हस्ती थी उनके साथ !!

सारा तेंदुलकर ने साझा की अपनी डेट की तस्वीरें , ये बड़ी हस्ती थी उनके साथ !!

सचिन तेंडुलकर जिन्हे की दुनिया भर में जाना जाता है और तो और उन्हें क्रिकेट का भगवान तक भी कहा जाता है , वो तो अपने क्रिकेट की उपलब्धियों के लिए सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं ।

अपने सिंपल लुक के कारण रहती है चर्चाओं में

लेकिन उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी अपनी सुन्दरता के कारण के अक्सर सोशल मीडिया की चर्चा का विषय बनी रहती हैं । सारा ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है वो भी लंदन से और अक्सर सारा को मुंबई से लंदन और लंदन से मुंबई आते जाते देखा जाता है । वे एक स्टार किड है और उन्होंने अपने सिंपल लुक एंड अपनी खूबसूरत और चार्मिंग पर्सनैलिटी के कारण सोशल मीडिया पर सभी फैंस के दिलों में कहर बरपा रखा है । अब हाल ही में इन सब के बीच सारा तेंदुलकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डेट नाइट की स्टोरी पोस्ट की है।

इनके साथ गई थी डेट पर

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक स्टोरी साझा की थी , और उसने उन्होंने लिखा था स्पेशल डेट नाइट ! सारा ने यह तस्वीर बॉलीवुड के फेमस बेबी डॉल गाने की गायिका और खुद भी बेबी डॉल जैसी दिखने वाली कनिका कपूर के साथ अपनी ये तस्वीर साझा की थी जिसमे की वो उनका हाथ पकड़े नजर आ रही थी । कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ऐसी ही तस्वीर साझा की है ।

सारा तेंदुलकर को की सच्ची तेंदुलकर की बेटी हैं और कनिका कपूर की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर नजरो में आती है , और बहुत सी बार दोनो सेलेब्स एक दूसरे की फोटोज पर कमेंट करती हुई भी नजर आती हैं । 2020 में जब कनिका कपूर कोरोना से इनफेक्ट हुई थी तब भी सारा ने उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ की थी और उनकी फोटो पर कमेंट भी किए था ।गौर करने करने वाली बात तो ये है की क्रिकेट की दुनिया के उभरते सितारे शुभमान गिल और सचिन तेंदुलकर के अफेयर की अफवाएं लोगो के सामने आ रही थी और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी । सारा और शुभमण दोनो की पोस्ट को लेकर अक्सर कनेक्शन जोड़ा जाने लग जाता है । अभी पिछले कुछ दिनों उन दोनो के ब्रेक अप की खबरें भी हम लोगो के सामने आई थी । पर दोनो ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी रजामंदी नही दी है ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.