Breaking News
Home / NEWS / सुरेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के साथ साथ सारा के साथ भी बनाए थे संबंध!

सुरेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के साथ साथ सारा के साथ भी बनाए थे संबंध!

सुरेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के साथ साथ सारा के साथ भी बनाए थे संबंध।कॉनमैन या फिर ठग कहे जाने वाले सुकेश चंद्रशेखर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं इन को लेकर उनके मामले में ईडी ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है रिपोर्ट के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर ने केवल अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को ही नहीं परंतु और भी बहुत सी हसीनाओं को महंगे गिफ्ट और झूठी उम्मीद दिए थे सुकेश की है सूची तो बेहद ही लंबी है इस सूची में बॉलीवुड के बहुत से बड़े बड़े मशहूर अभिनेता व अभिनेत्रियों के बच्चे भी शामिल हैं इन्हीं ठगे जाने वालों की लिस्ट में एक नाम शामिल है बॉलीवुड के नवाब और पटौदी खानदान के चिराग सैफ अली खान की सुपुत्री सारा अली खान का।

सुरेश चंद्रशेखर

सुरेश चंद्रशेखर ने इन अभिनेत्रीयो के साथ मनाए थे संबंध!

इस ठग ने बहुत सी हसीनाओं को अपने झूठ के जाल में फंसाया है एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय मुकेश पर जब सख्ती से कार्यवाही की तब जाकर उसने कुछ और लोगों का नाम दिया जिनमें जानवी कपूर और भूमि पेडणेकर के नाम भी शामिल है वह उन्हें भी सुकेश ने अपने जाल में फंसाया है। सकेश चंद्रशेखर के फ्रॉड के केस में प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट फाइल कर ली है और यह भी बताया जा रहा है कि जैकलिन को सुकेश ने बहुमूल्य गिफ्ट दिए थे जिनकी कीमत करोड़ों में है इन उपहारों में शामिल है डायमंड की ज्वेलरी लग्जरी गाड़ियां लाखों रुपए का एक घोड़ा और इन सभी के अलावा महंगी महंगी बिलिया भी। इन सभी चीजों को जैकलिन अपनी फोटोस में दिखा ही चुकी हैं ओवैसी के साथ-साथ उनकी सुकेश के साथ बहुत करीबी फोटो भी उनके फोन में पाई गई थी इस फोटो में दोनों ही काफी नजदीक नजर आ रहे थे वहीं पर अभिनेत्री का राज खुल गया था जिसे घबरा कर उन्हें अपील किया था कि यह फोटो कहीं पर भी छापी ना जाए।

सुरेश चंद्रशेखर

ठगी के झांसे में नवाब की लाडली भी फसी थी!

बॉलीवुड के नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान का नाम भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है, ऐसा सुनने में आ रहा है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि सुकेश चंद्रशेखर और सारा अली खान का एक गहरा कनेक्शन सामने आया है जिसके चलते हैं हर तरफ इन दोनों के ही चर्चे हो रहे हैं वहीं पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री सारा अली खान को भी एक कीमती कार गिफ्ट की है। जिसके चलते अब सारा अली खान को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना पड़ सकता है। पुलिस जल्द ही सारा अली खान से इस गाड़ी के विषय में पूछताछ करेगी और हो सकता है पुलिस सुकेश के द्वारा दी गई सारा को इस गिफ्ट को जब्त भी कर ले।

सुरेश चंद्रशेखर

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.