Breaking News
Home / Bollywood / अभिनेत्री सारा अली खान ने शिवरात्रि में किये शिवजी के दर्शन तो नेटिज़ेंस ने किये कुछ इस प्रकार के कमेंट

अभिनेत्री सारा अली खान ने शिवरात्रि में किये शिवजी के दर्शन तो नेटिज़ेंस ने किये कुछ इस प्रकार के कमेंट

अभिनेत्री सारा अली खान कुछ ही वर्षों में आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं. मशहूर अभिनेता और पटौदी खानदान के बेटे की बेटी होने के बावजूद सारा ने इस इंडस्ट्री में नाम और शोहरत सिर्फ और सिर्फ अपने दम पर कमाई है. एक समय था जब सारा बहुत ही ज़्यादा हेअल्थी थी लेकिन आज वर्कआउट कर करके उन्होंने अपने आप को बहुत ही ज़्यादा स्लिम बना लिया है और इंडस्ट्री में भी उनको काम मिल रहा है. २०१८ में इन्होने केदारनाथ फिल्म के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी और आज तक यह अभिनेत्री अपने बेहतरीन अभिनय कौशल की वजह से कई हिट फिल्में दे चुकी हैं.

अभिनेत्री सारा अली खान

जब शिवरात्रि में भगवान शिव के दर्शन करने पहुंची अभिनेत्री सारा अली खान तो नेटिज़ेंस ने बोला की

सारा अली खान ने इस साल शिवरात्रि खूब धूम धाम से मनाई और शिवजी की पूजा करने वो ओम्कारेश्वर ज्योतिर्लिंग भी पहुंची. उनकी तरह कई अन्य अभिनेता अभिनेत्रियों ने भी शिवरात्रि का महा पर्व खूब धूम धाम से मनाया. सारा को अक्सर भगवान् के दर्शन करने मंदिरों में जाते देखा गया है. कुछ समय पूर्व वो अपनी माँ अमृता सिंह के साथ भी केदारनाथ शिवजी के दर्शन करने पहुंची थी. सारा ने आज इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम कमा लिया है लेकिन उनकी ख़ास बात यही है की वो आज भी सरल स्वभाव की हैं और अपनी उपलब्धियों का कभी घमंड नहीं करती हैं. हाल ही में जब सारा शिवरात्रि में मंदिर पहुंची तो सबने तरह तरह की टिप्पड़ियां की. आइये बताते हैं आपको आगे.

अभिनेत्री सारा अली खान

सारा को मंदिर में देख क्या बोले नेटिज़ेंस?

इस अभिनेत्री को मंदिर मज़्जिद गुरुद्वारा में जाना बहुत ही ज़्यादा पसंद है. कुछ समय पहले अपनी फिल्म लुका छुपी २ के रिलीज़ होने के दौरान भी यह अभिनेत्री बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन अपनी माँ के साथ आशीर्वाद लेने पहुंची. अभी हाल ही में जब उन्होंने शिवरात्रि की अपनी कुछ तसवीरें अपने फैंस के साथ शेयर की तो किसी ने कहा तुम कैसी मुसलमान हो जो मंदिर जाती हो , तो किसी ने उनकी प्रसंशा की और कमेंट में ॐ नमः शिवाय लिखा.

अभिनेत्री सारा अली खान

हालाँकि सारा को इन ट्रॉल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपना जीवन खुलकर जीना पसंद करती हैं. कुछ समय पहले उनकी अतरंगी रे रिलीज़ हो चुकी है. और बहुत ही जल्द वो बड़े पर्दे पर विक्की कौशल के साथ दिखने वाली हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.