Breaking News
Home / Bollywood / सारा अली खान का खुल गया इतना बड़ा राज, बार-बार छुट्टियां मनाने क्यों जाती हैं गोवा?

सारा अली खान का खुल गया इतना बड़ा राज, बार-बार छुट्टियां मनाने क्यों जाती हैं गोवा?

इन दिनों सारा अली खान अपनी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छायी हुई है इसके पीछे उनकी कोई नयी तस्वीरें व् नयी फिल्म नहीं है इसके पीछे उनकी पुरानी दोस्त रिया चक्रवर्ती हैं। वह अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते छा जाते है हमारी इस लिस्ट में सैफ अली खान कि बेटी सारा अली खान है वह इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर खूब छायी हुई है वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है आये दिन अपनी तस्वीरें अपने फेन्स के साथ शेयर करती है।

While Rhea Chakraborty Names Sara Ali Khan For Consuming Drugs With Sushant Singh Rajput Actress Chills In Goa With Brother Ibrahim And Friends | মাদককাণ্ডে রিয়ার মুখে সারার নাম, সইফ কন্যা বন্ধুদের

इसी बीच ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही थी कि सारा अली खान इन दिनों अपने दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। वहीं यह भी खबर सामने आ रही है कि सारा अली खान को NCB जल्द से जल्द पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। वह अक्सर छुटियाँ मनाने के लिए गोवा क्यों चली जाती है ?

अब यह सवाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है कि आखिर सारा अली खान बार-बार छुट्टियां मनाने गोवा क्यों चली जाती हैं? क्या इसके पीछे की वजह ड्रग्स तो नहीं? वहीं रिया चक्रवर्ती ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार पिछले साल सारा कई बार गोवा गई थीं। खैर जो भी हो इसमें कहां तक सच्चाई है, इसके बारे में अभी कुछ बता पाना काफी मुश्किल है। जब एनसीबी के द्वारा सारा से पूछताछ की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💙 Sara Ali Khan 💙 (@saraalikhan_hots)

सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि पिछले कुछ महीनों में सारा अली खान ने जितने भी फोटोशूट कराये हैं वह सारे गोवा में ही हुए हैं। ऐसी स्थिति में यह सवाल उठना लाजमी है कि आखिर सारा को गोवा इतना पसंद क्यों है सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ ही नहीं बल्कि परिवार के साथ भी अक्सर गोवा जाया करती हैं। अपने परिवार के साथ की तस्वीरें वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा करती हैं।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.