Home / Bollywood / सारा अली खान ने उड़ाया अब्बा का मजाक

सारा अली खान ने उड़ाया अब्बा का मजाक

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सैफ अली खान और सारा अली खान की बेस्ट पिता और बेटी की जोड़ी मानी  आती जा रही है। यह दोनों ही आए दिन सुर्खियां बटोरते  रहते हैं। सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान से बहुत ज्यादा प्यार करती हैऔर उनकी बहुत इज्जत भी कार्य है । और आए दिन सारा अली खान सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर मिलने भी पहुंच जाती है।  सैफ अली खान और सारा अली खान एक दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं।

क्या बोला सारा ने अपने अब्बा के लिए ?

जब करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही थी और सैफ अली खान चौथी बार पिता बन रहे हैं, तो सारा अली खान से रहा नहीं गया और वह उन दोनों को बधाई देने पहुंच गई थी। जब  करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था उस दौरान सारा अली खान  ने मीडिया से बात करते समय  बताया कि उनके छोटे भाई बहुत ही ज्यादा  क्यूट दिखते हैं। बातचीत के समय  ही सहारा ने अपने पिता को ताना भी मार दिया था ।

कैसा है सारा का अपने भाईयों के साथ रिश्ता ?

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं, उनकी फनी शायरी को भी उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं। सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के बेहद करीब हैं और अक्सर ही दोनों की तस्वीरें और वीडियो साझा  करती रहती हैं। हाल ही में सिबलिंग्स डे के मौके पर सारा ने इब्राहिम के साथ एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने  अलग-अलग मोमेंट्स की झलक दिखाई है।

सारा  अली खान  ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा था  हैप्पी सिबलिंग्स डे, आप इस वीडियो में उन्हे हंसते, गाते और खेलते हुए देख सकते हैं।  उन्हे पता है की वो बहुत एनोयिंग है  लेकिन इग्गी पॉटर को भी पता है कि उन्हें यहीं रहना है। वीडियो में कभी सारा  अली खान और इब्राहिम  अली खान एक दूसरे की पसंद नापसंद को लेकर बात कर रहे हैं तो कभी सारा गाना गाती हुई दिखाई देती हैं। वीडियो में दोनों की  ही काफी ज्यादा क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *