Breaking News
Home / Bollywood / इस शख्स के साथ है सारा अली खान रिलेशनशिप में, आप भी देखें तसवीरें

इस शख्स के साथ है सारा अली खान रिलेशनशिप में, आप भी देखें तसवीरें

दोस्तों सारा अली खान को कौन नहीं जानता| फिल्म केदारनाथ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इस अभिनेत्री ने सभी का दिल जीत लिया और आज इन्होने इंडस्ट्री में अपना एकतरफा नाम बना लिया है| हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म अतरंगी रे से सारा अली खान ने अपने नाम को एक नयी पहचान दे दी है| इस फिल्म में सारा ने अपनी एक्टिंग से सभी दर्शकों को भावुक कर खूब वाह-वाही बंटोरी|

 

सारा अली खान का रिलेशनशिप आया सबके सामने, इस शख्स को करती हैं पसंद

2018 में, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में अपने शानदार प्रदर्शन से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था। तब से, सारा को उनके सह-कलाकारों के साथ जोड़ा गया है, चाहे वह सुशांत सिंह राजपूत हों या कार्तिक आर्यन। लेकिन यह खूबसूरत अभिनेत्री हमेशा अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप रहती है।

सारा अली खान के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, इस शख्स से करती हैं प्यार

पिछले कुछ महीनों से सारा अली खान के केदारनाथ के सहायक निर्देशक जहान हांडा के साथ कथित संबंधों पर काफीचर्चा चल रही है। और अपने पिछले कथित संबंधों के विपरीत, सारा भी जहान के साथ अपने बंधन के बारे में काफी खुली है। सारा के 26वें जन्मदिन पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ने उन्हें विश करने के लिए एक अनसीन वीडियो शेयर किया।

वीडियो में सारा को स्नोमोबाइल की सवारी करते हुए देखा गया, जबकि जहान उनके पीछे बैठे, उनके मजेदार पल को रिकॉर्ड कर रहे थे। वीडियो के साथ, जहान ने लिखा, “आपके साथ हर दिन एक सवारी रही है। बहुत सारी यादें बनीं और बहुत सी आगे बनेंगी। खुशमिजाज़ रहो, पागलपन को जिंदा रखो और दुनिया तुम्हारी सीप है।”

कुछ दिन पहले, जेहान हांडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अतरंगी रे की अभिनेत्री के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में, हम सारा को जहान को पुचकारते हुए देख सकते हैं, जैसे उन्होंने कैमरा में पोज़ दिया है| सारा ने अपनी आईजी कहानियों पर भी वही तस्वीर दोबारा पोस्ट की और तस्वीर के ऊपर ‘लव यू’ और ‘टेक मी बैक’ जीआईएफ जोड़े। सारा की जहान को गले लगाने और नारंगी रंग के आउटफिट में उनके साथ जुड़ने की इस तस्वीर ने काफी भौंहें चढ़ा दी थीं।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.