Breaking News
Home / Bollywood / कई बार हुई बदस-लूकी स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी के साथ

कई बार हुई बदस-लूकी स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी के साथ

सपना अत्रि (चौधरी )का जन्म 1995 में दिल्ली महिपालपुर में हुआ था। उनके पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में छोटे से गाँव स्यारोल में रहने वाले थे। सपना के जन्म से कुछ दिन पहले ही उनका परिवार उनके बड़े भाई के पास ,महिपालपुर आ गया था। साल 2008 में सपना के पिता भूपेंद्र अत्रि का लम्बी बीमारी से देहांत हो गया था, तब वह महज 14 साल की थी। पिता की मृत्यु के बाद अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाले लिए उन्होंने अपने शौक “नृत्य” और “गायन” को अपना व्यवसाय बना लिया और इस कला के माध्यम से ही वो पूंजी और शोहरत कमा रही है। इसके साथ ही फिल्मों में भी वह काम कर रही है।

करियर-

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी . सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी . उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया .सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा . जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली .।उन्होंने 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज दी है। सपना जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सपना वीरे की वेडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं।वहीं अभय देयोल स्टारर फिल्म नानू की जानू में सपना ने अहम किरदार निभाया और ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ नामक एक आइटम नंबर भी किया है।

सपना चौधरी के डांस के लोग आज इतने दिवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने भी कभी भी वायरल हो जाते हैं।लेकिन इसके बावजूद भी सपना को कई बार अपने फैंस के कारण कई बार उनकी बदतमीजी का भी सामना करना पड़ा है। और उस दौरान चाहकर भी सपना उन्हें कुछ बोल नहीं पाई थी। इसी के चलते अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बार-बार सपना को परेशान कर रहा है और स्टेज पर चढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।

जब स्टेज शो के दौरान हुई बदसलूकी

जब लड़का बदतमीजी करता था तो दर्शकों में सिर्फ बड़े-बुजुर्ग ही हंसते-हंसते मोबाइल पर वीडियो बनाते नजर आ रहे थे, जिस पर सपना भड़क जाता है. हालांकि इस शख्स के अलावा जब सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही थीं तो गांव के कुछ दिल दहला देने वाले लड़के उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश करते थे|

जानिए अब कैसी है सपना चौधरी कि जिदंगी

आपको बता दें कि अब सपना ने परफॉर्मेंस छोड़ दी है और वह डांस नहीं करती हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना की जिंदगी काफी हद तक बदल चुकी है। शो से बाहर आने के बाद सपना को फिल्मों में गाने मिले और वीडियो गानों में भी काम किया. सपना आज पति और बेटे के साथ अच्छी जिंदगी जी रही हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.