Home / Bollywood / संजय दत्त करते हैं इन अभिनेताओं से बहुत नफरत, शक्ल देखना भी नहीं करते पसंद

संजय दत्त करते हैं इन अभिनेताओं से बहुत नफरत, शक्ल देखना भी नहीं करते पसंद

संजय दत्त या फिर संजू बाबा ने इंडस्ट्री में रक ख़ास पहचान बनाई है. लेकिन इतनी शानो शौकत के बावजूद यह अभिनेता अक्सर विवादों से घिरा रहता है. संजय एक ऐसे अभिनेता हैं जो दो बार मौत को मस्त दे आये हैं. एक अपनी जवानी के दिनों में जब संजय नशे के आदी हो गए थे और एक बार अब , जब वे कैंसर से लड़कर वापिस आ गए. संजय दत्त का जीवन हमेशा ही उतार चढ़ाव से भरा रहा है. लेकिन यह एक ऐसे अभिनेता हैं जो सबके सामने कभी अपनी परेशानियां व्यक्त नहीं करते हैं.

संजय दत्त

संजय दत्त का है इन कुछ अभिनेताओं से 36 का आंकड़ा

आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन अभिनेताओं के बारे में जिनसे है संजय का 36 का आंकड़ा. इनके बीच इतनी गहरी दुश्मनी है की ये एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते. आइये जानते हैं कौन हैं ये और कैसे शुरू हुई इनकी दुश्मनी.

गोविंदा

एक समय था जब गोविंदा और संजय दत्त अच्छे फॉस्ट थे लेकिन एक ऑडियो क्लिप ने इनके बीच दुश्मनी के बीज बो दिए जो आज तक वैसे ही हैं. क्लिप में संजय गोविंदा की बुराई कर रहे थे. इस क्लिप के लीक होने के बाद गोविंदा ने कभी संजय से बात नहीं की.

संजय दत्त

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ से संजय का ३६ का आंकड़ा है और दोनों साथ में कभी नहीं दिखते हैं. हाँ पर फिल्म ॐ शांति ॐ में इन्होने बहुत दरख्वास्त पर गेस्ट अपीयरेंस दी थी.

संजय दत्त

सलमान खान

सलमान और संजय एक दुसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते. एक शो के दौरान संजय ने सलमान को घमंडी बताया था और यह बात सलमान को बहुत चुभी , जिसके बाद से सलमान ने कभी संजय से बात नहीं की.

राजेश खन्ना

संजय दत्त से रिश्ते तोड़ने के बाद टीना मुनीम ने राजेश खन्ना के साथ सौतन फिल्म की. यह फिल्म बहुत बड़ी हिट रही , जिससे संजय बहुत ज़्यादा नाराज़ हो गए , और राजेश खन्ना को मरने जनके घर पहुँच गए. तब से दोनों के बीच खटास आ गयी.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *