Breaking News
Home / Bollywood / सानिया मिर्ज़ा ने शादी से पहले रखी थी शोएब मालिक के सामने एक बहुत बड़ी शर्त, क्या आप जानते हैं इस शर्त के बारे में?

सानिया मिर्ज़ा ने शादी से पहले रखी थी शोएब मालिक के सामने एक बहुत बड़ी शर्त, क्या आप जानते हैं इस शर्त के बारे में?

सानिया मिर्ज़ा को कौन नहीं जानता. भारत की तरफ से टेनिस खेलकर सानिया ने जो विश्व में हमारे देश को जो इज़्ज़त दिलाई है यह किसी से छुपी नहीं है. यह टेनिस की एक इतनी बेहतरीन खिलाडी हैं की आज भी अगर कोई टेनिस में अपना नाम बनाना चाहता है तो वह सानिया मिर्ज़ा की तरह बनना चाहता है. सानिया के टेनिस के खेल में अद्भुत प्रदर्शन ने उन्हें इज़्ज़त तो दिलवाई ही , साथ में शोहरत भी दिलवाई और आज सानिया बहुत ही ऐशो आराम की ज़िन्दगी बिता रही हैं. सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है और इनकी शादीशुदा ज़िन्दगी को 12 साल पूरे हो चुके हैं , पर आज भी सानिया दिल से हिन्दुस्तानी ही हैं. आइये बताते हैं आपको आगे.

शादी से पहले सानिया मिर्ज़ा ने रखी थी पति के सामने कुछ शर्तें, जिन्हें मानने के बाद ही हाँ कही सानिया ने

सानिया का खेल पूरी ही दुनिया में प्रसिद्द है. और अब तक ये कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं जिनमें हैं पद्मा भूषण , पद्मा श्री आदि. सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को जब अपने पति के रूप में चुना तो सभी ने उनकी खूब आलोचना की. वजह हम जानते ही हैं – भारत और पाकिस्तान के बिगड़े हुए सम्बन्ध. सभी से खरी खोटी सुनने के बाद भी सानिया ने शोएब को अपने पति के रूप में चुना. पर क्या आप जानते हैं सानिया इतनी जल्दी शोएब से शादी के लिए नहीं मानी , शादी से पहले उन्होंने शोएब के सामने कुछ शर्तें रखी और कहा अगर शोएब इन शर्तों को मानते हैं तभी वो उनसे शादी करेंगी. आइये जानते हैं कौन कौन सी शर्तें रखी सानिया ने शोएब के सामने.

सानिया मिर्ज़ा

शादी से पहले सानिया मिर्ज़ा ने पति शोएब ले सामने जो शर्तें रखी , होगा सभी भारत वासियों को उनपर गर्व

सानिया ने शोएब के सामने जो शर्तें रखीं थी शायद ही वो किसी को पता हों. सानिया दिल से आज भी भारतीय हैं और वो आज भी भारत की तरफ से टेनिस खेलती हैं. तो सानिया की सबसे पहली शर्त यही थी की वो शादी के बाद भी भारत की तरफ से ही टेनिस खेलेंगी. दूसरी शर्त जो सानिया ने शोएब के सामने रखी वो यह थी की वो हमेशा ही भारत का समर्थन करेंगी क्योंकि भारत उनकी जन्मभूमि है.

सानिया मिर्ज़ा

इसका मतलब यह है की अगर भारत और पाकिस्तान का मैच चल रहा होगा तो वो हमेशा भारत को ही समर्थन करेंगी. सानिया की ये सारी शर्तें जब मान ली गयी तभी उन्होंने शादी के लिए हाँ कहा. जानीय भले ही अब पकिस्तान में रहती हैं लेकिन आज भी वो पूरे दिल से हिन्दुस्तानी ही हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.