Home / Bollywood / सलमान खान की फेमस फिल्म तेरे नाम को हुए 19 साल जानिए आज कैसे लगते हैं सभी सितारे

सलमान खान की फेमस फिल्म तेरे नाम को हुए 19 साल जानिए आज कैसे लगते हैं सभी सितारे

तेरे नाम सलमान खान की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है । यह फिल्म डायरेक्टर सतीश कौशिक के द्वारा निर्देशित की गई थी ।और साल 2003 में रिलीज हुई थी इसी के साथ यह फिल्म एक सुपर डुपर हिट भी थी ।इस फिल्म में सलमान खान ने मुख्य किरदार अदा किया था ।और यह फिल्म हिंदुस्तान के भाईजान यानी कि सलमान की बेहतरीन फिल्मों में से एक जानी जाती है। इस फिल्म में भाईजान के साथ मुख्य भूमिका में जिस अभिनेत्री ने काम किया था, वह और कोई नहीं पर फैंस के दिलों की जान और बेहद ही सुंदर अदाकारा भूमिका चावला थी। इस फिल्म में सलमान खान के हेयर स्टाइल और उनकी उम्र दा एक्टिंग को लोगों ने बेहद पसंद किया था । सलमान की बहुत की बहुत तारीफ भी हुई थी लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीतता गया फिल्म के सभी सितारों की उम्र आज 19 साल बड़ी हो गई है और वह सभी सितारे कुछ इस प्रकार दिखने लगे हैं ।

Salman

 

राधे- सलमान खान
सलमान खान आज हिंदुस्तान के सबसे बड़े सुपरहिट सितारों में से एक हैं उनकी पिक्चर सिर्फ उनके नाम से ही हिट हो जाती है साल 2003 में सलमान ने तेरे नाम फिल्म में राधे का रोल अदा किया था सलमान आज भी उतने ही हैंडसम और फिट हैं।

Salman

निर्जरा – भूमिका चावला
फिल्म राधे में भूमिका चावला ने निर्जरा का मुख्य किरदार निभाया था ।वह सलमान खान उर्फ राधे की प्रेमिका बनी थी। इस किरदार के जरिए भूमिका ने लोगों की बेहद सी प्रशंसा हासिल की थी आज भूमिका कुछ इस तरह दिखने लगी है।

Salman khan

रामेश्वर – रवि किशन
फिल्म तेरे नाम में रवि किशन जो कि भोजपुरी फिल्म के एक बहुत बड़े स्टार हैं। उन्होंने रामेश्वर का रोल अदा किया था और वे उस समय काफी सुर्खियों में भी आ गए थे ।अपने उस लुक के कारण ।रवि आज कुछ इस तरह दिखने लगे हैं।

Salman khan

राधे का भाई – सचिन खेडेकर
फिल्म तेरे नाम में सलमान खान उर्फ राधे के भाई का रोल सचिन खेडेकर ने अदा किया था । सचिन खेडेकर बॉलीवुड के बहुत ही पुराने और मंजे हुए कलाकार हैं। उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। और वह आज कुछ इस तरह दिखने लगे हैं।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *