Home / Bollywood / सलमान खान बनने जा रहे हैं दूल्हा, दुल्हन होगी सोनाक्षी सिन्हा, क्या है पूरा सच?

सलमान खान बनने जा रहे हैं दूल्हा, दुल्हन होगी सोनाक्षी सिन्हा, क्या है पूरा सच?

सलमान खान की शादी की अफवाहें आये दिन खबरों में छपती रहती हैं , पर यक़ीकत क्या है यह हम सभी जानते हैं. बॉलीवुड के भाईजान की उम्र अब 56 हो गयी है , लेकिन आज भी उन्हें द मोस्ट एलिजिबल बैचलर के नाम से जानते हैं , और उसका पूरा श्रेय जाता है भाईजान की मेहनत को. जिस मेहनत से सलमान खान अपनी हेल्थ पर ध्यान देते हैं , और अपने आप को मेन्टेन करके रखते हैं , इससे आप बिलकुल भी पता नहीं लगा सकते की सलमान खान की असल उम्र क्या है. पर जन दिनों एक खबर सामने आ रही है जिसमें अफवाह उड़ रही है की सलमान खान बहुत जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं और सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन होंगी. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है क्या आप जानते हैं. आइये बताते हैं आपको आगे.

सलमान

क्या होने वाली है सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी , आखिर क्या है सच ?

इन दिनों यह अफवाह हर जगह फैली हुई है की बहुत जल्द सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार के घर की बहु बनने वाली हैं. जी हाँ , यह बात सच है की सोनाक्षी का खान परिवार से रिश्ता तो जुड़ने वाला है लेकिन उनकी शादी सलमान खान से होने वाली है इसमें ज़रा भी सचाई नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की सलमान खान के साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री तो सभी को पसंद आयी थी लेकिन ये ऑफ स्क्रीन साथ नहीं हैं. यह महज़ एक अफवाह है. आइये बताते हैं आपको क्यों उड़ रही है ये अफवाह.

सलमान

क्या बनने वाली हैं सोनाक्षी सलमान खान के घर की बहु

आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा पिछले कई वर्षों से बंटी सचदेवा नामक बिजनेसमैन को पसंद करती हैं और दोनों को कई बार पार्टियों में भी साथ देखा गया है. ऐसा इसीलिए बोला जा रहा है की सोनाक्षी सलमान खान के घर की बहु बनने वाली हैं क्योंकि बंटी सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी के सगे भाई हैं.

सलमान

सोनाक्षी और बंटी के रिश्ते से सभी खुश हैं और उम्मीद की जा रही है की बहुत जल्द ये शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आपको बता दे की बंटी की पहली शादी अम्बिका चौहान से हुई थी और शादी के कुछ सालों में ही ये दोनों अलग हो गए थे और तबसे सोनाक्षी और बंटी एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. हालाँकि इनकी शादी की घोषणा अभी हुई नहीं है , लेकिन इनके परिवार ने ऐसे हिंट देने शुरू कर दिए हैं जिससे साबित होता है की बहुत जल्द ये शादी के बंधन में बंधेंगे.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *