Breaking News
Home / Bollywood / 56 की उम्र में छलका सलमान खान का दर्द कहा- सारी गर्लफ्रेंड्स की शादी हो गई, मुझे…

56 की उम्र में छलका सलमान खान का दर्द कहा- सारी गर्लफ्रेंड्स की शादी हो गई, मुझे…

सलमान खान 56 साल के हैं लेकिन अभी तक कुंवारे ही हैं. यूं तो उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा लेकिन किसी के साथ बात शादी तक नहीं पहुंचीं. खास बात ये है कि आज तक सलमान ने कभी अपने रिलेशन को स्वीकार भी नहीं किया. लेकिन अब उन्होंने खुलकर बता दिया है कि वो रिलेशन में रह चुके हैं और अपनी गर्लफ्रेंड्स की शादी होने पर उन्हें अफसोस है.

दरअसल, ये सब हुआ है एक विज्ञापन के दौरान. इस विज्ञापन में सलमान अपने यंग वर्जन से मिलते हैं और उनका यंग वर्जन अपने फ्यूचर वर्जन की बॉडी देख चौंक जाता है. वहीं वो पूछते हैं कि फ्यूचर में उनकी फैन फोलोइंग कैसी है।

तो जवाब मिलता है वैसी ही. इसके बाद वो उनसे पूछते हैं कि शादी हो गई? तो फ्यूचर वर्जन से जवाब मिलता है – हो गई, तुम्हारी सभी गर्लफ्रेंड्स की. और ये सुनते ही लटक जाता है सलमान के यंग वर्जन का मुंह. सलमान खान की इस अनूठी ऐड को काफी पसंद किया जा रहा है.

वैसे सलमान खान खुद के रिलेशन में होने की खबरों से हमेशा इंकार करते रहे हैं. कॉफी विद करण में सलमान खान ने करण ने उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा था तब भी उन्होंने साफ इंकार कर दिया था।

कि वो कभी किसी रिलेशन में नहीं रहे. लेकिन उनका नाम संगीता बिजलानी, सोमी अली, फारिया आलम, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, इयूलिया वंतूर के साथ जुड़ चुका है.

इस वक्त खबरें हैं कि सलमान विदेशी मॉडल इयूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन दोनों की नजदीकियों से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.