Breaking News
Home / Bollywood / सलमान खान ने उड़ाया रितिक रोशन की फिल्म का मजाक यह तक बोला था कि – ‘ कोई कुत्ता भी देखने नही……’ । रितिक ने भी दिया मुहतोड़ जवाब !!!

सलमान खान ने उड़ाया रितिक रोशन की फिल्म का मजाक यह तक बोला था कि – ‘ कोई कुत्ता भी देखने नही……’ । रितिक ने भी दिया मुहतोड़ जवाब !!!

सलमान खान के लिए हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री एक परिवार की तरह है। यहां पर सभी सितारे एक दूसरे के साथ एक रिश्ता रखते हैं। और भाईचारे से एक दूसरे के साथ काम करते हैं ।अब इस इंडस्ट्री में बहुत से सितारे ऐसे हैं। जिनके एक दूसरे के साथ रिश्ते बहुत अच्छे हैं वहीं कुछ सितारों के रिश्तो में दरार भी है। हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के दो दिग्गज सितारे रितिक रोशन और सलमान खान यह दोनों ही बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां हैं ।और उनके फैंस इन पर जान छिड़कने हैं पर रितिक और सलमान के रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं हैं। इन दोनों कलाकारों के के रिश्ते में दरार उस समय पड़ी जब सलमान खान ने रितिक की एक फिल्म को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था ।वही सलमान खान के साथ-साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान ने भी एक बार एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान रितिक रोशन को नीचा दिखाया था और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की थी।

Salman khan

सोहेल खान ने भी की रितिक की बेइज्जती

सोहेल खान ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना रितिक रोशन के साथ की थी और उनके कामों को भी तोला था इसके बाद में रितिक में अपने एक बयान में सलमान के द्वारा बोले गए शब्दों के जवाब को देकर सभी का दिल जीत लिया था आप सभी को यह बात पता ही होगी कि रितिक रोशन ने साल 2000 में अपने पिता और अभिनेता जो कि एक निर्देशक भी हैं श्री राकेश राजन जी के निर्देशन में बनी फिल्म कहो ना प्यार है से हिंदी में अपना डेब्यू किया था रितिक की पहली फिल्म ही सुपर डुपर हिट थी और रितिक के डेब्यू के बाद ही सलमान खान ने उन्हें नीचा दिखाना शुरू कर दिया था और उन दोनों के रिश्ते में असल दरार तब पड़ी जब सलमान खान ने रितिक की फिल्म गुजारिश के विषय में गलत बात कही।

Hritik Roshan

 

रितिक की फिल्म देखकर सलमान ने दिया ऐसा भद्दा रिएक्शन

रितिक की गुजारिश फिल्म सन 2010 में रिलीज हुई थी। और एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म गुजारिश को लेकर सलमान खान ने यह कहा था कि, ” अरे उसमें तो मक्खी उड़ रही थी। लेकिन कोई मच्छर भी नहीं गया देखने अरे कोई कुत्ता भी नहीं गया ” सलमान के बाद सोहेल ने भी ऋतिक पर एक फिल्म प्रमोशन के दौरान ऐसे ही कटाक्ष किया था ।साल 2016 में सोहेल खान के निर्देशन में बनी फिल्म फ्रीकी अली रिलीज हुई थी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस में काम किया था।

Hrithik Roshan

रितिक भी अपनी सफाई में बोले

सोहेल खान की फिल्म के प्रमोशन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी से यह सवाल पूछा गया था कि आपके लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना और डांसिंग शो पहनना कितना मुश्किल था नवाज जवाब देते इससे पहले ही सोहेल नहीं है उनकी जगह जवाब दे दिया और वह बोल पड़े कि, ” नवाज भाई अगर 3 साल मेहनत करें तो वह आसानी से वह सब कर सकते हैं जो रितिक रोशन करते हैं लेकिन रितिक अगर 10 साल भी काम करें तो वह वह नहीं कर पाएंगे जो नवाज भाई करते हैं। ”

वहीं दूसरी ओर रितिक रोशन ने सलमान खान पर कोई भी कटाक्ष ना कसते हुए एकदम विपरीत बयान दिया और अपनी फिल्म गुजारिश के खिलाफ बोलने पर यह कहा कि, ” मैंने हमेशा से सलमान को एक अच्छा इंसान माना है जिसे मैंने देखा और प्रशंसा की और अब भी करता हूं वह हमेशा ही रो रहे हैं और हमेशा रहेंगे लेकिन हां किसी फिल्म के निर्माता पर सिर्फ इसलिए हंसना है उनका मजाक उड़ाना वीरता पूर्ण नहीं है क्योंकि उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आपके साथ नहीं है मेरे विचार से एक्टर कभी घमंड नहीं करता जब आप सुबह सक्सेसफुल होते हैं तो आपको दयालु और प्यार करने वाला बनना चाहिए ताकि आपको वह प्यार लोगों से मिल सके।”

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.