Breaking News
Home / Bollywood / RRvsLSG:Kl Rahul के आउट होने के बाद फैंस कर रहे है ऐसे कमेंट्स, ससूर जी और गर्लफ्रेंड के आगे हो गई बेज्जती?

RRvsLSG:Kl Rahul के आउट होने के बाद फैंस कर रहे है ऐसे कमेंट्स, ससूर जी और गर्लफ्रेंड के आगे हो गई बेज्जती?

यदि बात भारत की हो रही हो और उसमें क्रिकेट की बात ना हो तो चर्चा ही अपने आप मे अधूरी सी लगती है. यहाँ लोग क्रिकेट को धर्म की तरह पूजते हैं और क्रिकेटर्स को भगवान की तरह. क्रिकेट के प्रति इसी दीवानगी ने हमारे देश में कई प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स को जन्म दिया.जिनमें से आज हम एक ऐसे ही प्रतिभाशाली क्रिकेटर की बात करेंगे जो अपने करियर के प्रारंभिक दौर में है. उसने अपने प्रदर्शन के बल पर आज हर क्रिकेट के दीवानों के जहन में अपना नाम अंकित कर दिया है. आज हम बात कर रहे हैं के. एल. राहुल की.

लखनऊ सुपर जाइंट्स vs राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) :

के बीच रविवार 10 अप्रैल को आई पी एल 2022 का 20 वां मुकाबला खेला गय, जिसमें मैच देखने के लिए केएल राहुल की गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी और मां माना शेट्टी के साथ स्टेडियम आईं थी. आथिया इस मैच में अपने परिवार के साथ लखनऊ सुपर जाइंट्स को सपोर्ट करने पहुंची थी. ऐसे में आथिया को स्टेडियम में देखकर उनके सोशल मीडिया फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 166 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन टीम 162 रन ही बना सकी.

पहली गेंद पर ही गोल्डन डक का शिकार बने Kl Rahul

दरअसल RR के खिलाफ कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) गोल्डन डक का शिकार बन बैठे। वे पहली गेंद पर ही ट्रेंट बोल्ड के हाथों शिकार बन गए। वहीं जहां इस मैच में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, तो वो शून्य रन पर ही पवेलियन लौट गए। बता दें राहुल के आउट होते ही फैंस ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। दरअसल आज मैच को देखने के लिए एक्टर सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी आए है, लेकिन केएल राहुल ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।बता दें केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशन के बारे में सभी जानते है, वहीं इस मैच में अथिया शेट्टी के साथ उनके पिता सुनील शेट्टी भी मौजूद थे। लेकिन केएल राहुल के पहली गेंद पर आउट होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे है।

मैच में लखनऊ की हार

बात करें मुकाबले की शिमरोन हेटमायर के नाबाद 59 रन और युजवेंद्र चहल के चार विकेट की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन रनों से हराया. लखनऊ की ओर से सबसे ज्यादा 39 रन क्विंटन डि कॉक ने बनाए. मार्कस स्टॉयनिस ने अंत में 17 गेंदों में 38 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की कोशिश तो की लेकिन नतीजा अंत में हार ही रहा.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.