Home / NEWS / RRR मूवी के इंटरवल सीन को शूट करने में लगे इतने ‘ XX ‘ लाख रुपए प्रतिदिन!? सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश!!

RRR मूवी के इंटरवल सीन को शूट करने में लगे इतने ‘ XX ‘ लाख रुपए प्रतिदिन!? सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश!!

हिंदुस्तान की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली के बहुविख्यात डायरेक्टर एस. एस. राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR की थिएटर रिलीज डेट को कोरोना के केसेस में बढ़ती के कारण आगे के लिए टाल दिया गया है।

जूनियर एनटीआर , रामचरण , आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे दिग्गज सितारों से युक्त यह फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है , जिसकी थिएटर रिलीज की तारीक 7 जनवरी 2022 थी ।

एक तरफ जहाँ यह फिल्म अपने सभी दर्शकों से एक बड़े शानदार अनुभव का वादा करती है , वही दूसरी तरफ इस फिल्म का अनुमानित बजट करीब 400 करोड़ रुपए है । जी हां आपने सही सुना !

इस बात को मीडिया की ओर ले जाते हुए फिल्म निर्माता राजामौली ने यह बताया कि फिल्म का इंटरवल सीन जिसकी शूटिंग करीब 65 दिन चली थी , उसका खर्च 75 लाख रुपए प्रतिदिन का था !

राजामौली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि , ” शूट के दौरान जो चीजें मुझे सबसे ज्यादा डराती थी वो यह थी कि हम इतनी बड़ी यूनिट्स पर काम कर रहे थे और उस दौरान कुछ गलत हो जाता था । उधारण के लिए हम अपने इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग 65 रातों से कर रहे थे और हमारे 100 से अधिक एक्टर ऐसे थे जो कि विदेशों से फ्लाइट लेकर यहां आए थे अपना रोल निभाने और वह खर्च हमे 75 लाख रूपए प्रतिदिन के रूप में पड़ता था। ”

राजामौली हिंदुस्तान के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं व वे एक ऐसे निर्देशक हैं जो कि भारतीय सिनेमा को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सक्षम हैं ।
उनकी फिल्में जैसे कि मक्खी , मगधीरा और बाहुबली हमारे देश की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं।
बाहुबली जैसी फिल्म को बनाने में करीब 6 साल का समय लगा था जो कि किसी भी निर्देशक के लिए एक बहुत ही बड़ा कार्यकाल है।

1920 के दशक पर आधारित RRR एक काल्पनिक कहानी है। जिसमे कि प्रसिद्ध स्वतंत्र सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू (रामचरण द्वारा अभिनयित ) और कोमाराम भीम ( जूनियर एनटीआर द्वारा अभिनयित) हैं, वही दूसरी ओर आलिया भट्ट और अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है परंतु कोरोना इस फिल्म के रिलीज में भी एक बड़ी अड़चन के रूप में सामने आन खड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *