Breaking News
Home / NEWS / विराट कोहली का समर्थन करते हुए रोहित शर्मा ने लगाई मीडिया वालो को फटकार!

विराट कोहली का समर्थन करते हुए रोहित शर्मा ने लगाई मीडिया वालो को फटकार!

विराट कोहली को आखिरकार कौन नहि जनता। क्रिकेट भारत का सबसी ज्यादा पसंदीदा खेल है. इस खेल को भारत मे लगभग सभी लोग खेलना और देखना पंसद करते है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो क्रिकेट की लोकप्रियता जितनी भारत मे है उतनी दुनिया के किसी भी देश मे नही है और यही कारण है कि क्रिकेट को सभी लोग इतना ज्यादा पसन्द करते है. भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में बताए तो वह दुनिया की बहतरीन टीम्स में से एक है जिसे लोग काफी ज्यादा पसन्द करते है. भारतीय क्रिकेट टीम आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है उसमे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट  का बहुत बड़ा हाथ है. विराट ने अपनी कप्तानी में टीम को दुनिया की सबसे बहतरीन टीम बनाया है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ दी है और टीम में अब मात्र खिलाड़ी के तौर पर खेल रहे है.

टीम का नया कप्तान विराट  के बाद रोहित शर्मा को बनाया गया है और उन्ही के हाथों में टीम की कमान है. रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही भारतीय टीम ने हालहिं में वेस्टइंडीज से वनडे सीरीज जीत ली है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. इस पूरी सीरीज में टीम के पूर्व कप्तान विराट  का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. आपको बता दे कि कल से भारत और वेस्टइंडीज के बीच मे 3 मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है जिसमे कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली से काफी उम्मीदें करी है कि वह अच्छा प्रदर्शन करे. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि विराट  क्यों अच्छा प्रदर्शन नही कर पा रहे है.

Rohit Sharma

विराट कोहली गुज़र रहे है काफी खराब फॉर्म से, लगा रखी है टीम ने इनसे उम्मीदे

विराट कोहली का नाम दुनिया के महान ख़िलाडोयो में आता है जिन्होंने अपने खेल से भारत को काफी मुकाबले जिताए है और पूरी दुनिया मे तिरंगा लहराया है. इसी के चलते कोहली को इतना बड़ा और महान खिलाड़ी बोला जाता है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि विराट कोहली पिछले काफी समय से बहुत ही खराब फॉर्म से गुज़र रहे है और अच्छा प्रदर्शन नही कर पा रहे है. जिसके चलते टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा भी कोहली के फॉर्म में वापिस आने को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है. आपको बता दे कि कोहली से फिर से कप्तान रोहित शर्मा ने कल से शुरू होने वाली भारत बनाम वेस्टइंडीज की तीन मैचों की श्रृंखला में फिर से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद लगाई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि विराट कोहली किस प्रकार अपनी फॉर्म वापिस ले सकते है.

Virat kohli

विराट कोहली को आना होगा फॉर्म में वापिस, कप्तान रोहित शर्मा की उम्मीदों पर उतरना होगा खड़ा

विराट कोहली पिछले काफी समय मे खराब फॉर्म से गुज़र रहे है जिसके चलते हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे कि  कोहली के खराब फॉर्म में गुज़रने की वजह से हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. बोला जा रहा है कि  कोहली को फिर से अपने ऊपर भरोसा दिखाना होगा अच्छा प्रदेर्शन करना पड़ेगा ताकि वह टीम की जीत में अपना योगदान दे सके. कप्तान रोहित शर्मा भी इनसे यही उम्मीद लगाए बैठे है कि वह जल्द से जल्द अपनी फॉर्म में वापिस आ जाए.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.