Home / Bollywood / KGF फिल्म में रॉकी भाई की खूबसूरत प्रेमिका का राज?

KGF फिल्म में रॉकी भाई की खूबसूरत प्रेमिका का राज?

फिल्म केजीएफ2 के लिए अभिनेता यश इस समय काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं और कुछ समय पहले  में केजीएफ 2 का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था। इस फिल्म के पहले पार्ट में यश को अपनी निभाई गई भूमिका के लिए दर्शकों से काफी ज्यादा मोहब्बत मिली थी। इस फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका  निभाने वाली अभिनेत्री को भी काफी ज्यादा तारीफ मिली थी लेकिन बहुत ही कम उनके बारे में जानकारी रखते  होगे । उनका नाम है  श्रीनिधि शेट्टी । फिल्म में श्रीनिधि का ज्यादा  बड़ा रोल नहीं था लेकिन केजीएफ का हर चाहने वाला जानता है कि रॉकी भाई का किरदार कितना  ज्यादा पागल था उनके लिए ।

कौन है जिसने रॉकी भाई को अपना दीवाना बनाया ?

श्रीनिधि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म “केजीएफ चैप्टर 1” से की थी और वह केजीएफ के दूसरे भाग में भी  नजर आ चुकी हैं।

श्रीनिधि ने “सुपर नेशनल इंडिया 2016”, “मिस सुपर नैशनल एशिया”और  “ओशिनिया 2016” सहित कईसारे  खिताब अपने नाम किए हैं। महज 29 साल की उम्र में श्रीनिधि ने अपनी पहली फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 से काफी लोकप्रियता प्राप्त की है।

क्या क्या खूबियां है रॉकी भाई की बेहद खूबसूरत प्रेमिका में ?

श्रीनिधि रमेश शेट्टी एक भारतीय मॉडल, अदाकारा  और कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीत हासिल कर  चुकी हैं। वह प्रमुख  रूप से कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करती हैं। श्रीनिधि रमेश शेट्टी का जन्म 21 अक्टूबर 1992 को तुलु-भाषी तुलुवा बंट परिवार  में हुआ है। उनके माता-पिता दोनों भारत के कर्नाटक राज्य से  ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता रमेश शेट्टी मुल्की शहर से हैं, और उनकी मां कुशला थलीपडी गुथु, किन्निगोली से ताल्लुक रखती  हैं। उन्होंने श्री नारायण गुरु इंग्लिश मीडियम स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की , इसके बाद  उन्होंने सेंट एलॉयसियस प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज में प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स किया था । उन्होंने जैन विश्वविद्यालय, बैंगलोर से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री हासिल की  और विशिष्ट योग्यता के साथ स्नातक की उपाधि हासिल की।

केजीएफ चैप्टर 2 में उनके चाहने वालो ने उनके अभिनेय को देखने वाले है ।अदाकारा श्रीनिधि शेट्टी  अपने चाहने वालो के साथ   लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें  और वीडियोस साझा  करती रहती हैं और उनकी हर तस्वीरें  सोशल मीडिया पर काफी  ज्यादा धमाल मचा कर रखती है। इसके अलावा, फिल्म के दूसरे पार्ट में संजय दत्त ‘अधीरा’ और रवीना टंडन प्रधानमंत्री ‘रमिका सेन’  के किरदार में  दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *