Breaking News
Home / Bollywood / रोडीज़ से आयी एक चौंकाने वाली खबर, अब शो में आपको नहीं…….

रोडीज़ से आयी एक चौंकाने वाली खबर, अब शो में आपको नहीं…….

रोडीज़ कई सालों से सभी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है, और युवाओं में इस शो का एक अलग क्रेज भी देखा जाता है. यह शो काफी लम्बे समय से एमटीवी पर प्रसारित किया जा रहा है, और जो भी यह शो पूरी दिलचस्पी के साथ देखते हैं, वे जानते होंगे की कुछ ही समय में इस शो का सीजन 18 लांच किया जाने वाला है. लेकिन इस बार शो में कुछ अलग होने जा रहा है, जो शायद सभी दर्शकों के लिए काफी चौंकाने वाला हो. इस बार आप पाएंगे की इस शो में कई बदलाव किये गए हैं, और पिछले सभी सीजन की अपेक्षा में यह सीजन कुछ हटकर होने वाला है. क्या आप जानना चाहते हैं की क्या बदलाव किये गए हैं इस शो में, तो आइये आपको आगे बताते हैं.

रोडीज़

आ रही है रोडीज़ को लेकर एक बड़ी खबर, इस बार शो में किये गए हैं कई बदलाव

आपको बता दे की अगर आप भी रोडीज़ देखते हैं तो आप शो में सब कुछ अलग पाएंगे. शो के मेकर्स ने शो का फॉर्मेट पूरी तरह से बदल दिया है. खबर यह भी सामने आ रही है की इस साल रफ़्तार, नेहा धुप्या, रणविजय इस शो का हिस्सा नहीं होंगे, जो सभी के लिए काफी चौकाने वाला था. इस बार शो को एक न्य होस्ट दिया गया है, जो की और कोई नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता सोनू सूद हैं. यूँ तो नए होस्ट का नाम सुनकर सभी काफी खुश हैं, लेकिन अब शो पहले जैसा नहीं रहेगा और होस्ट भी वे नहीं होंगे, ये कुछ बातें हैं जो सभी को काफी निराश कर रही हैं.

रोडीज़

आखिर वह कौन सा कारण है जिसकी वजह से छोड़ रहे हैं ये होस्ट शो

आपको बता दे की जब रफ़्तार से उनके इस फैसले पर बात की गयी तो उन्होंने बताया की वे पहले ही अपना मन बना चुके थे की वे अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे. यह घोषणा उन्होंने 2020 में कर दी थी. जब उन्हें कारण पूछा गया तो वे बोले की इस बार वे किसी और प्रोजेक्ट पर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूटिंग कर रहे हैं, जिस वजह से अब वे शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

रोडीज़

नेहा धुप्या ने रणविजय के शो छोड़ने के बाद यह फैसला लिया की वे भी अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. हालांकि पूरी बात कोई नहीं जानता की रणविजय क्यों शो होस्ट नहीं करेंगे. आपको बता देते हैं की शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में शुरू की जा चुकी है, और यह उम्मीद की जा रही है की मार्च के महीने से इसे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.