Home / Bollywood / विजय संग किसिंग सीन को लेकर ट्रोल हुई थीं, रश्मिका: दर्द बयां करते हुए बोलीं- घंटों रोती रहती थी

विजय संग किसिंग सीन को लेकर ट्रोल हुई थीं, रश्मिका: दर्द बयां करते हुए बोलीं- घंटों रोती रहती थी

उन्हें अब ‘नेशनल क्रश’ कहा जाता है और सभी से प्यार करते हैं, लेकिन रश्मिका मंदाना के करियर में एक ऐसा दौर आया जब उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग और नफरत का सामना करना पड़ा। यह उनकी 2019 की फिल्म डियर कॉमरेड के ठीक बाद हुआ, जिसमें उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ अभिनय किया। फिल्म में दोनों कलाकारों ने स्क्रीन पर एक किस को साझा किया, जिसके कारण उन्हें हफ्तों तक ट्रोल किया गया। रश्मिका ने अब इस प्रकरण पर खुल कर कहा है कि यह दर्दनाक था।

रश्मिका पे लगाये गए गंभीर इल्जाम

डियर कॉमरेड, भरत कम्मा द्वारा निर्देशित, एक तेलुगु रोमांटिक एक्शन-ड्रामा है, जो एक उदास चैतन्य उर्फ ​​बॉबी (विजय देवरकोंडा) का अनुसरण करती है, जो इस तथ्य के साथ आने में असमर्थ है कि उसकी प्रेमिका लिली (रश्मिका) उसे नहीं चाहती है। उसका जीवन अब और दोनों अभिनेताओं के बीच किसिंग दृश्य ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गया, जिसमें कई ट्रोल ने उन दोनों पर हमला किया, इसे ‘अश्लील’ कहा और उन्हें ‘प्रचार का भूखा’ करार दिया।

महिनो तक परेशान थी अभिनेत्री

रश्मिका ने उस समय को याद करते हुए कहा, “दूसरा यह हुआ, यह महीनों तक चला। यह था, वह, जो कुछ भी। और कितने दर्दनाक क्षण हो रहे थे और दर्दनाक बातें जो मैं पढ़ रहा था, देख रहा था। मैं इससे गुजर चुका हूं। और मेरे पास निरंतर सपने होंगे जहां आप जानते हैं कि आपको ऐसा लगता है कि आप केवल एक ही हैं और सभी ने आपसे मुंह मोड़ लिया है और आप उन्हें बुला रहे हैं। वह एक निरंतर सपना था, मुझे नहीं पता कि यह क्या था और मुझे नहीं पता कि यह कैसा था। मैं ऐसे सपनों के साथ खुद को जगाता और खुद को बिस्तर पर रोता, या रोते हुए भी जागता।”

रश्मिका के लिए था ये कथिन समय

अभिनेता ने कहा कि वह अपने परिवार को यह भी नहीं बता सकती कि वह कैसा महसूस कर रही है क्योंकि वह उन्हें भी दुखी नहीं करना चाहती थी। “वह एक बेहद कठिन हिस्सा था जिससे मुझे गुजरना पड़ा। आपके परिवार को इसकी आदत नहीं है इसलिए आप अपने परिवार के लिए खुल भी नहीं सकते क्योंकि मेरे माता-पिता मुझे कभी दुखी नहीं देखना चाहेंगे। इस तरह से कुछ बताना वास्तव में उन्हें दुखी करेगा,” उसने कहा।

हिंदी फ़िल्मों में भी काम कर रही रश्मिका

रश्मिका वर्तमान में अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘गुड बाई’ की रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद रश्मिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू, रणबीर कपूर के साथ एनिमल और विजय के साथ वरिसु पाइपलाइन में हैं। वह पुष्पा: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, जो उनकी 2021 की हिट पुष्पा: द राइज़ की अगली पारट है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *