Breaking News
Home / Bollywood / अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दीपिका की गहराइयाँ फिल्म का दिया रिव्यु, बोली बहुत बड़ी बात

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दीपिका की गहराइयाँ फिल्म का दिया रिव्यु, बोली बहुत बड़ी बात

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना कुछ ही समय में फिल्म जगत में काफी ज़्यादा पॉपुलर हो गयी हैं, और जबसे उनकी फिल्म पुष्पा रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया, इनकी पॉपुलैरिटी आसमान में पहुँच गयी है. आज की तर्रीख में रश्मिका साउथ की बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं, और साथ ही बहुत ही महंगी भी. रश्मिका इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में भी हैं. और आये दिन यह अभिनेत्री चर्चा का विषय बनी रहती है. पुष्पा में पहले भाग के रिलीज़ होने के बाद अब रश्मिका इसके दूसरे भाग की शूटिंग में बहुत ही जल्द व्यस्त होने वाली हैं. परर इस बार रश्मिका किसी और चीज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, और वह है उनके द्वारा शेयर किया गया गहराइयाँ फिल्म के लिए रिव्यु. आइये जानते हैं क्या बोलै रश्मिका ने फिल्म गहराइयाँ के बारे में.

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

कुछ इस प्रकार दिया अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने गहराइयाँ फिल्म के लिए अपना रिव्यु

आप तो जानते ही हैं की दीपिका की गहराइयाँ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो गयी है, पर यह फिल्म ज़्यादा चल न पायी और इसको मिक्स व्यूज मिले. सभी यही बोल रहे हैं की एक्टर्स तो बहुत ही अच्छे थे, पर फिल्म की जो स्टोरीलाइन थी वह ज़्यदा दर्शकों को पसंद नहीं आयी. पर इस फिल्म के गाने बहुत ही बेहतरीन हैं. ज़्यादा अच्छी स्टोरीलाइन होने के कारण इस फिल्म को ज़्यादा व्यूज तो न मिल सके, लेकिन इन दिनों चारों ओर बस इसी फिल्म की बातें हो रही हैं. ऐसे में रश्मिका मंदाना ने भी फिल्म के लिए अपने रिव्यु शेयर किये हैं.

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

रश्मिका ने दिया गहराइयाँ फिल्म के लिए अपना रिव्यु, बोलीं

बाकि सब की तरह रश्मिका ने भी दीपिका की इस फिल्म के लिए अपना रिव्यु भेजा है. रश्मिका ने दीपिका की गहराइयाँ देखने के बाद बोला की यह बहुत ही रियल बातों पर आधारित फिल्म है. रसमिका ने बताया की उन्हें यह फिल्म कितनी ज़्यादा पसंद आयी. उन्होंने बताया की कैसे फिल्म के किरदारों ने बखूबी अपने किरदार निभाए. उन्होंने बोला गहराइयाँ इंसानी रिश्तों, प्यार, दोस्ती और विश्वासघात में जटिलताओं के बारे में एक कहानी है.

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

अगर हम रश्मिका के काम की बात करें तो इस अभिनेत्री ने पुष्पा के अगले भाग के साथ कई और फिल्में भी सिग्न की हैं और बहुत जल्द रश्मिका बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के साथ भी काम करते दिखेंगी.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.