Breaking News
Home / Bollywood / रश्मिका मंदाना हुई वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार!

रश्मिका मंदाना हुई वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार!

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जिन्हे कुछ समय पहले तक नैशनल क्रश कह कर पुकारा जा रहा था पर इसबार इस चीज की वजह उनकी अद्भुत ऐक्टिंग या उनके परिश्रमी होने की वजह से नहीं बल्कि वॉर्डरोब मॉलफंक्शन की वजह से। एक इंटरव्यू देते समय हुआ था यह हादसा जिसकी वजह से उन्हे सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिव कॉमेंट्स भी मिले।

फोर्ब्स की लिस्ट तक में शामिल है रश्मिका का नाम!

रश्मिका दक्षिण भारत की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 2016 में आई “किरिक पार्टी” नाम की एक फिल्म से कदम रखा था। उन्हें किरीक पार्टी, चलो, अंजनी पुत्र, गीता गोविंदम, यजामाना,भेषमा, पोगारू जैसी अनेक फिल्मों में देखा गया है। इनमें से उनकी सबसे लोकप्रिय फ़िल्म किरिक पार्टी और गीता गोविंदम थी। गीता गोविंदम में उन्हे एक क्रूर औरत की भूमिका निभाते हुए देखा गया जिसमें उनके साथ विजय देवेरकोंदा थे यह फ़िल्म एक रोमांटिक कॉमेडी थी। उनकी अगली फिल्म जो की अब सिनेमाघरों में भी आ चुकी है उसका नाम “पुष्पा” है जिनके प्रमोशन के टाईम पर रशमिका को काली रंग की सारी में भी देखा लगा था।

क्या हुआ था इंटरव्यू के टाईम पर?

दरअसल जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च होने वाली रश्मिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जो की एक फ़िल्म की प्रमोशन के लिए था , जिसमें उन्होंने एक पीली रंग की वैस्टर्न ड्रेस पहनी थी और हमेशा की तरह वह बेहद खूबसूरत लग रही थी अपने इस वैस्टर्न लुक में। रश्मिका को भारतीय कपड़ो से ज्यादा वैस्टर्न कपड़ो में देखा गया है जिससे उनके फैन्स यह मान सकते है की उन्हे वैस्टर्न ड्रेस का शौक है। जब रश्मिका कैमरा से भरे रूम में इंटरवाइरर देने सोफे पर बैठ ही रही थी तो उन्हे बैठने में थोड़ी परेशानी हुई। दिक्कत की बात तब हुई जब वह क्रॉस लेग करके बैठने लगी तो उनकी ड्रेस थोड़ी छोटी पड़ गई और कैमरा में वह तक रिकॉर्ड हो गया जो नही होना चाहिए था। अभिनेत्री की यह वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हालाकि इस चीज में अभिनेत्री की कोई गलती नही पर उन्हें सोशल मिडिया पर अपने फॉलोवर्स से काफी नेगेटिव कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा। यहा तक तो ट्रॉल्स उनके पीछे हाथ धो कर पद गए की भला उन्हे वैस्टर्न ड्रेस पहनने की ज़रूरत ही क्या है वह भारतीय कपड़ो में भी तो खूब सुंदर दिखती है। कई कॉमेंट्स नेगेटिव थे तो कई पॉजिटिव भी की कैमरामैन को ध्यान देना चाहिए था की ऐसी चीज़ रिकॉर्ड ना हो।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.