Home / Bollywood / रणवीर सिंह के घर क्यों छाया हुआ है उत्सव का माहोल

रणवीर सिंह के घर क्यों छाया हुआ है उत्सव का माहोल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के उन जोड़े  में से एक हैं, जिनकी पर्सनैलिटी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है, लेकिन इसके बावजूद इनके बीच की ट्यूनिंग इतनी जबरदस्त है कि लोग भी इन्हें देख हैरान रह जाते हैं। एकदम जुदा व्यक्तित्व होने पर भी इनकी आपसी समझ और प्यार रिश्ते को बीतते समय के साथ  साथ और ज्यादा मजबूत बनाते जा रहे हैं। वर्ष  2012 में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के प्यार में पड़ गई थीं। जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ बन रही थी जिसमें मुख्य जोड़ी के रूप में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ही थे । 6 साल के रिश्ते  के बाद यानी साल 2018 में दोनों ने शादी की थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  की शादी को  3 साल पूरे हो चुके  हैं।

क्यों माना रहे है रणवीर सिंह खुशियां ?

लोगों को बेसब्री से जोड़ी की ओर से किसी खुशखबरी का इंतजार है। शादी के बाद कोई आम लड़की हो या फिर सुपरस्टार शादी के बाद एक ही सवाल औरतों से सबसे ज्यादा पूछा जाता है और वो ये कि वो  आखिर मां कब बनने वाली है? दीपिका पादुकोण भी इन सवालों से कभी  बच नहीं पाई हैं। बहुत  बार दीपिका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ीं। लेकिन अब रणवीर ने अपने चाहने वालो  की बेकरारी को खत्म करते हुए एक बड़ी बात का ऐलान कर दिया हैं।

क्या रणवीर सिंह पिता बनने वाले है ?

जबकि रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होने एक सवाल पूछा हैं ,कि आपको क्या लगता है लड़का होगा या लड़की। पोस्ट करते ही रणवीर के चाहने वाले पोस्ट पर कमेंट और लाइक करके रणवीर के सवाल का जवाब दे रहे है। एक यूजर ने लिखा जो भी होगा बाबा जबरजस्त होगा। तो वही एक यूजर ने लिखा कि 13 मई का इंतजार रहेगा । जबकि रणवीर सिंह ने यह पोस्ट अपनी आने वाली  फिल्म को लेकर किया है। फिल्म का नाम  ‘जयेशभाई जोरदार’ है । वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग फरवरी, 2020 में खत्म हो गई थी और ये फिल्म 2021 में रिलीज भी होने वाली थी लेकिन कोविड के चलते इसकी डेट्स बार बार पोस्टपोन होती रही और आखिरकार ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *