Home / NEWS / रानू मंडल की ज़िन्दगी चार दिन की चकाचौंध के बाद आज ऐसी है कि कोई……

रानू मंडल की ज़िन्दगी चार दिन की चकाचौंध के बाद आज ऐसी है कि कोई……

रानू मंडल से तो सभी परिचित हैं. रातों रात फेमस हुई यह महिला सबूत है की सोशल मीडिया की ताकत कितनी है. इसी सोशल मीडिया के ज़रिये रानू मंडल बॉलीवुड तक पहुंची और अपना गाना भी रिकॉर्ड किया. ये रानू के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं था. जहां लगभग सभी को कई प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद बॉलीवुड में एक गायक बनने का मौका मिलता है, वहाँ रानू मंडल की एक वायरल वीडियो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया.

रानू मंडल

आलिशान ज़िन्दगी रास नहीं आयी रानू मंडल को तो आज पहुंची …..

रानू मंडल स्टार बनने से पहले पश्चिम बंगाल के राणा घाट के रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं, और मांगने का काम करती थीं. यहीं से किसी व्यक्ति ने एक दिन इनका गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस वीडियो में रानू मंडल लता मंगेशकर जी का गाना गए रही थी ‘एक प्यार का नगमा है’. जैसे ही युवक ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया और रातों रात रानू मंडल सोशल मीडिया पर छा गयी.

रानू मंडल

क्या आप जानते हैं चार दिन शान-ओ-शौकत की ज़िन्दगी जीने के बाद आज कैसी हालत में है रानू मंडल

जब रानू की यह वीडियो सब शेयर करने लगे तो यह ऐसे में पहुंची मशहूर गायक हिमेश रेशमिया के पास. इसके बाद हिमेश ने रानू को अपनी फिल्म में गाना गाने को बुलाया और उनकी आवाज़ में अपनी फिल्म के लिए गाना रिकॉर्ड करवाया. सब अच्छा चल रहा था, रानू को एक नयी ज़िन्दगी मिली थी. पर मानो रानू को यह सब रास नहीं आया. रानू के अंदर एकदम इतनी सफलता पाने के बाद घमंड आ गया और उन्होंने अपने आगे किसी को कुछ न समझा.

रानू मंडल

रानू का फेमस होने के बाद एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें एक महिला उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए उनको हल्का सा छू लेती है, तो रानू उनपर बुरी तरह बिखर जाती है की हाथ कैसे लगाया. आज रानू की इन्हीं हरकतों की वजह से उनको कोई पूछने के लिए तैयार नहीं है, और उन्हें अपनी पहली वाली ज़िन्दगी में वापिस आना पड़ा. कुछ समय पहले नए कपड़ों, मेकअप में सजी हुई रानू आज फिर मांगने पर मजबूर हो गयी हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *