Breaking News
Home / NEWS / रानी चैटरजी ने अपनी वेब सीरीज में करी हॉटनेस की सभी हदें पार , बोल्ड सीन देकर बनाया खुद का तमाशा ।।

रानी चैटरजी ने अपनी वेब सीरीज में करी हॉटनेस की सभी हदें पार , बोल्ड सीन देकर बनाया खुद का तमाशा ।।

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा जगत का जाना माना नाम है , भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम लेते ही रानी की बात आती है । उनकी एक्टिंग के साथ साथ रानी के फैंस उनकी खूबसूरती पर भी फिदा है और उनकी खूबसूरती के बहुत बड़े दीवाने हैं । पर क्या आप जानते हैं की रानी ने अपनी वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर अपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली है । जी हां हम बात कर रहे हैं ‘मस्तराम’ की । इस सीरीज को करने के बाद रानी ने दर्शकों के बीच में बेहद ही सुर्खियां बटोरी व अपने हॉट और बोल्ड सीन्स की वजह से हेडलाइंस मे भी नजर आई ।

हॉट और बोल्ड सीन देकर मचाया तहलका ।।

रानी चटर्जी जो की भुजपुरी की बहुत बड़ी स्टार हैं उन्होंने
सभी को अपनी हाल ही में आई वेब सीरीज में काम करके चकित कर दिया । यही वेब सीरीज कारण बनी जिससे की रानी बेहद वायरल हो रही हैं और उन्हें काफी लाइमलाइट भी मिल रही है ।

ये था रानी का रोल

इस हैं सीरीज में रानी एक सुंदर व साड़ी लड़की का रोल निभा रही है जो की सीरीज में ग्राम बैंक नजर आ रही है और वह एक लहंगा चोली पहनती है जो कि काफी टाइट है ।

इस एक्टर के साथ दिए करीबी बोल्ड सीन

अपनी सीरीज मस्तराम के दौरान रानी ने अपने को – एक्टर अंशुमन झा के साथ बेहद ही हॉट और करीबी सीन दिए है जिन्हे देख कर लोग काफी खुश हुए व लोगो को अंशुमन के साथ रानी की ये केमिस्ट्री काफी अच्छी लगी ।

ये है रानी चटर्जी की अगली सीरीज और इतने एपिसोड की होगी ये सीरीज

रानी चटर्जी की ये वेब सीरीज 2020 में रिलीज हुई थी और ये सीरीज MX प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध है । यह वेब सीरीज हॉट और बोल्ड सेक्सी सीन्स से भरपूर है और ऐसी सीरीज के फैंस का दिल लुभाने वाली है ।
अपनी इस सीरीज मस्तराम के बाद रानी अपनी अगली सीरीज जिसका नाम ‘राजा की रानी ‘ है में नजर आएंगी । उनकी ये सीरीज सिर्फ तीन एपिसोड की होगी । रानी के फैंस एक बार फिर उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.