Breaking News
Home / Bollywood / अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके है रणबीर कपूर, ऐसे किया खुलासा

अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके है रणबीर कपूर, ऐसे किया खुलासा

कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट कितनी बड़ी है ये बात तो हर कोई जानता है। लेकिन आपको एक बात जानकर बहुत हैरान होगी कि रणबीर कपूर ने अपने एक दोस्त का विश्वास तोड़ दिया ।

नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। कभी आलिया (Alia Bhatt) संग अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी लव लाइफ ही है। रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका नाम उनकी को-स्टार के साथ न जुड़े तो लगता है कि वो फिल्म ही पूरी नहीं हुई है। सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण और दीपिका पादुकोण कटरीना कैफ बॉलीवुड की शायद ही ऐसी कोई लीडिंग लेडी बची होगी जिसका नाम रणबीर के साथ नहीं जुड़ा होगा।

Photos: Ranbir Kapoor and his niece Samara Sahni bond on a film's set | Hindi Movie News - Times of India

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट कितनी बड़ी है ये बात तो हर कोई जानता है। अपनी पहली फिल्म से रणबीर लड़कियों के मामले में बड़े आगे रहें हैं। जिसको लेकर रणबीर का चौंकाने वाला खुलासा किया है, जो लोगों के बीच सुर्खियों में आ गया है. जिसमें रणबीर खुद अपने मुंह से खुलासा करते दिख रहे हैं कि उन्होंने अपनी पार्टनर को धोखा देते हुए अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके हैं। इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

दरहसल रणबीर कपूर ने करण जोहर के विवादित शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में खुलासा किया था। इस शो में वो रणवीर सिंह के साथ नज़र आयें थे। अब ये बात तो हर कोई जानता है की करण जोहर अपने मेहमानों से ऐसे सवाल पूछते हैं की कुछ न कुछ विवाद खड़ा हो ही जाता है। उन्होंने अपने शो में आये रणबीर कपूर से भी ऐसा ही सवाल पूछ लिया जिसने सबको चौंका दिया। शो में एक गेम के दौरान करण ने रणबीर से पुछा की क्या वो कभी अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोए हैं। जवाब हाँ होने पर उन्हें अर्जुन कपूर के गाल पर किस करना था। फिर क्या था रणबीर ने अर्जुन कपूर के गाल पर किस किया और हांमी भर दी की वो अपने दोस्त के साथ धोखा कर चुके हैं और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके हैं। रणबीर का जवाब जानते की अर्जुन ने भी मज़ाक में कह दिया की क्या वो उनकी ही गर्लफ्रेंड तो नहीं। अब रणबीर ने ना तो दोस्त का नाम बताया और ना ही उसकी गर्लफ्रेंड का। तो आप सोचिये की वो कौन हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

आपको बता दें कि इसके अलावा रणबीर ने एक मैग्जीन के साथ इंटरव्यू में भी इस पर बात की थी। जिसमें एक्टर ने कहा था कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को धोखा दिया है। हालांकि, फिर वो कहते हैं कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उस समय वो नासमझ थे और उनमें रिश्ते को संभालने की समझ बिल्कुल नहीं थी।

खैर, बात करें रणबीर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं। जिनमें ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’, ‘अंदाज अपना अपना 2’, ‘डेविल’, ‘एनिमल’ का नाम शामिल है। दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.