Breaking News
Home / Bollywood / कितनी है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुल संपत्ति? शादी के बाद हो जाएंगे इतनी संपत्ति के मालिक

कितनी है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुल संपत्ति? शादी के बाद हो जाएंगे इतनी संपत्ति के मालिक

दोस्तों यह तो सभी जानते हैं की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। बहुत कम उम्र में काम करना शुरू करने वाली इस जोड़ी ने अपने अभिनय कौशल के कारण इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। यह कपल वर्तमान में अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम कर रहे हैं, जबकि वे भी इस साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और उनकी कुल संपत्ति को देखते हुए हम केवल यह कह सकते हैं कि उनकी शादी एक भव्य संबंध होगी। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि शादी के बाद उनकी कुल संपत्ति कितनी हो जाएगी?

कितनी संपत्ति के मालिक हैं आलिया और रणबीर?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन अपने परिवार के पैसे पर अपना जीवन गुज़ारने के बजाय इस कपल ने अपने डैम पर कुछ करने का फैसला लिया, और इसी जोश ने इन्हें आज अपनी एक पहचान बनाने में मदद की| दोनों अभिनेताओं ने बॉलीवुड में एक समर्थक की तरह अपनी जगह बनाई है।

ख़बरों के अनुसार, रणबीर की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग $45 मिलियन (337 करोड़ रुपये) है। बड़े बजट की फिल्में करने के साथ, यह अभिनेता बहुत सारे ब्रांड प्रचार भी करते हैं, जिससे उनकी कुल आय में बड़ी रकम जुड़ जाती है। बॉलीवुड में शीर्ष अभिनेताओं में से एक होने के नाते, वह कथित तौर पर प्रति फिल्म 5 करोड़ के करीब फीस चार्ज करते हैं और अगर उनकी आने वाली फिल्में ब्लॉकबस्टर बन जाती हैं तो यह फीस और बढ़ जाती है|

शादी के बाद कितनी हो जाएगी आलिया और रणबीर की कुल संपत्ति

अब अगर हम बात करें आलिया भट्ट की तो उनकी कुल अनुमानित संपत्ति लगभग 21.7 मिलियन डॉलर (158 करोड़ रुपये) है। यह अभिनेत्री प्रति फिल्म 5 करोड़ रूपये से अधिक की फीस चार्ज करती है और प्रति विज्ञापन 2 से 3 करोड़ रूपये फीस चार्ज करती है| इतना ही नहीं, बल्कि आलिया कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए 30-40 लाख तक चार्ज करके अतिरिक्त आय अर्जित करती है। दूसरी ओर, वह प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की मालिक हैं, और वह बच्चों के कपड़ों के ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ की संस्थापक भी हैं।

आपको बता दे की यह कपल मेहेंगी गाड़ियों का शौक़ीन है और इनके पास मेहेंगी गाड़ियों का एक कलेक्शन है| दोनों के पास ही अपने अपने अपार्टमेंट्स हैं, और दोनों ही एक बहुत ही आलिशान ज़िन्दगी जी रहे हैं| अगर हम इनकी कुल संपत्ति की बात करें तो शादी के बाद अलिअ और रणबीर की अनुमानित संपत्ति करीब 495 करोड़ रुपये होगी।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.