Breaking News
Home / Bollywood / रणबीर और आलिया ने रचाया गुपचुप ब्याह

रणबीर और आलिया ने रचाया गुपचुप ब्याह

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। उनके फैन्स उनकी एक झलक के दीवाने होते हैं। आलिया और रणबीर के बारे में वैसे तो शुरुआत से ही कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन जब से सोनम कपूर की शादी में रणबीर और आलिया साथ दिखे थे लोगों ने इस रिलेशनशिप को आधिकारिक बना दिया था। आलिया और रणबीर की स्टोरी बहुत ही खास और अलग है। आलिया ने 2013 में ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में कहा था कि उन्हें रणबीर पर तब से क्रश है जब से वो 11 साल की थीं। उन्होंने रणबीर को फिल्म ‘ब्लैक’ के सेट पर देखा था जहां वो संजय लीला भंसाली के साथ बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम कर रहे थे।

रणबीर और आलिया ने रचाया गुपचुप ब्याह

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है। इस बार लोगों को मौका तब मिला जब आलिया ने हाथों में मेहंदी लगाकर दुल्हन की तरह सज धजकर फोटो शेयर की। दुल्हन की तरह सजी हुई आलिया को देखकर फैंस को लगने लगा कि शायद उन्होंने गुपचुप तरीके से ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी रचा ली है। लोगों ने फोटो देखते ही तरह तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए।

हम आपको बता दें कि जो फ़ोटो लोग रणबीर आए आलिया की शादी की बता रहे हैं। वो असल में उनकी फ़िल्म ‘ब्रहमास्त्र’ के अंतिम दिन की शूट की है।इस फ़िल्म की शूट हाल ही में पूरी हुई है।आलिया ने इससे सम्बंधित एक पोस्ट भी डाली थी। इस फ़िल्म के ही अतिम दिन में आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी के साथ किसी मंदिर में दर्शन के लिए गए जिसकी तस्वीर को उनकी शादी की फ़ोटो कहा गया।

दोनों अप्रेल के महीने में शादी कर सकते हैं

बात आलिया और रणबीर की शादी की करें तो ख़बरों के अनुसार दोनों अप्रेल के महीने में शादी कर सकते हैं। रणबीर हाल ही में अपने पिता की आख़िरी फ़िल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ के प्रमोशन में ये कह चुके हैं कि तारीख़ तय नहीं हुई है लेकिन शादी ज़रूर होने वाली है। आलिया ने एक फ़िल्म प्रमशन के दौरान ये तक कह दिया था कि उन्होंने मन ही मन रणबीर से शादी कर ली है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.