Home / Bollywood / राखी सावंत बनेगी दुसरी स्मृति ईरानी, राखी ने कहा “मोदी PM बन सकते हैं तो मैं CM क्यों नहीं”

राखी सावंत बनेगी दुसरी स्मृति ईरानी, राखी ने कहा “मोदी PM बन सकते हैं तो मैं CM क्यों नहीं”

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के कथित राजनीतिक डेब्यू का जवाब दिया है। कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा के बारे में पूछे जाने पर, हेमा मालिनी ने कहा कि राखी सावंत भी अगला चुनाव लड़ेंगी। हेमा मालिनी ने कहा, “आपको केवल मथुरा में फिल्मी सितारे चाहिए। कल राखी सावंत भी (MP) बनेंगी।

‘ड्रीम गर्ल’ क्योंकि मैं बड़ा सपना देखती हूं:

हेमा मालिनीमथुरा सांसद और अभिनेता हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ कहा जाता है क्योंकि वह कुछ बड़ा हासिल करने का सपना देखती हैं। आगरा मंडल के मथुरा जिले के वृंदावन रेलवे स्टेशन से नई ‘रेल बस’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद इंडिया टुडे से बात करते हुए हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली की जमकर तारीफ की. हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा बन गई है. उनकी ‘कर्मभूमि’ और वह हमेशा अपने निर्वाचन क्षेत्र की बेहतरी के लिए प्रयासरत हैं।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया

https://www.instagram.com/reel/Ci5a3Tcq7Ui/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

राखी सावंत आश्चर्य से भरी हैं, और प्रतीत होता है की कुछ व्यंग्य है। रियलिटी टीवी स्टार ने अभिनेता से भाजपा सांसद बनी हेमा मालिनी की टिप्पणियों का जवाब दिया है, जिन्होंने उन पर चुटकी ली थी, सोच रही थी कि अगर लोग सिर्फ फिल्म सितारों को चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो राखी सावंत भी दौड़ में शामिल हो जाएंगी। एक नए वीडियो में, सावंत ने घोषणा की कि वह ऐसा करने के लिए तैयार है। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए दावा किया कि वह वैसे भी बड़े पैमाने पर राजनीति में प्रवेश करने वाली थीं, लेकिन हेमा मालिनी ने अब जनता के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा किया है।

2024 में चुनाव लड़ेगी राखी

“यह एक रहस्य होना चाहिए था कि मैं 2024 में चुनाव लड़ूंगा। इसकी घोषणा मोदी जी (प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी) और अमित शाह जी द्वारा की जानी थी। लेकिन मैं खुशनसीब हूं कि मेरे दिल की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जी ने इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा की है।’ टिप्पणी, कहा कि एक बार वह राजनीति में शामिल हो गईं, तो वह अगली स्मृति ईरानी, ​​केंद्रीय मंत्री और पूर्व अभिनेत्री बन जाएंगी।

“दरअसल, यह मोदी जी और अमित शाह जी द्वारा किया जाना था, लेकिन मोदी जी हों या हेमा जी, बात बराबर है। मैं स्मृति ईरानी पार्ट टू बनने जा रही हूं और मैं बहुत खुश हूं कि मैं अब चुनाव लड़ रही हूं। आशा है आप लोग मेरा समर्थन करेंगे। हेमा मालिनी जी, मेरे बारे में इतना शानदार बयान देने के लिए धन्यवाद,” राखी ने कहा।

मोदी PM बन सकते हैं तो मैं CM क्यों नहीं

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में, सावंत ने कहा कि वह “देश की सेवा करने के लिए पैदा हुई थीं” और कहा, “अगर मोदी साहब चाय बनाते-बनाते PM बन सकते हैं, तो बॉलीवुड में काम करते हुए मैं CM क्यों नहीं बन सकती। “मुझे बस आपके आशीर्वाद की जरूरत है। अब 2024 में आप मुझे किसके खिलाफ चुनाव लड़ते हुए देखेंगे, यह आश्चर्य की बात होगी। राखी सावंत ने 2014 का लोकसभा चुनाव मुंबई उत्तर-पश्चिम से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लड़ा था और भारी अंतर से हार गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *