Breaking News
Home / Bollywood / राखी सावंत ने कमेंट किया, उर्फी जावेद की लाल कट-आउट ड्रेस पर

राखी सावंत ने कमेंट किया, उर्फी जावेद की लाल कट-आउट ड्रेस पर

 

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर कुछ ऐसा ही पहनकर सामने आती हैं, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। लेकिन अब राखी सावंत भी उर्फी जावेद के आउटफिट को देखकर हैरान रह गई हैं। उर्फी और राखी सावंत दोनों अच्छी दोस्त हैं और अक्सर एक- साथ मस्ती करती दिखाई देती हैं। हाल ही में, दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। इस मौके पर राखी सावंत ने पैपराजी के सामने उर्फी की ड्रेस के लिए ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर सबकी हंसी छूट गई। वहीं, उर्फी जावेद के गाल शर्म से लाल हो गए।

जब राखी सावंत और उनसे जावेद को साथ में रोका गया

दरअसल, कुछ समय पहले उर्फी जावेद और राखी सावंत अचानक एक रेस्टोरेंट के बाहर मिल गईं। इस दौरान राखी सावंत उर्फी की रिवीलिंग ड्रेस देखकर खुद को रोक नहीं पाईं और अभिनेत्री ने उर्फी के आउटफिट पर कमेंट कर दिया। इस मौके का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद और राखी सावंत एक रेस्टोरेंट के बाहर मौजूद हैं और दोनों मस्ती कर रही हैं।

ऊर्फी जावेद कि वीडियो वायरल

इससे पहले, उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उर्फी जावेद ऊंची हील्स पहनकर सड़क पर भागती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने फैंस से कहा था कि क्या वह सब हील्स पहनकर भाग सकते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस वीडियो पर जवाब देते हुए उर्फी जावेद को पागल बताया था।

ऊर्फी जावेद चर्चा में रहती हैं

दूसरी ओर, उर्फी जावेद उस समय चर्चा में जब उन्होंने मीडिया पोर्टल्स को एक स्ल * टी के रूप में चित्रित करने के लिए फटकार लगाई थी। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “हमने कब से महिलाओं के अंडरगारमेंट के बारे में बात करना शुरू कर दिया? आप मेरे अंडरगारमेंट्स के बारे में लेख क्यों लिख रहे हैं भाई? मैंने चड्डी, ब्रा नहीं पहनी उसे तुमको क्या मतलब है? तुमने अपनी चड्डी पहनी है ना, उसका ख्याल रखो।”

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.