Breaking News
Home / Bollywood / राजू श्रीवास्तव को भाभी के चचेरी बहन से हुआ था प्यार, 12 साल तक थे उनके प्यार में

राजू श्रीवास्तव को भाभी के चचेरी बहन से हुआ था प्यार, 12 साल तक थे उनके प्यार में

अभिनेता-हास्य अभिनेता, राजू श्रीवास्तव स्टैंड-अप कॉमेडी शो, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीज़न 1 में 2005 में अपने अभिनय के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए प्रसिद्ध, राजू ने ‘मैंने प्यार किया’ आमदानी अथान्नी खारचा रुपैया’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ और कई अन्य जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया था। कॉमेडी में राजू का योगदान सराहनीय रहा और उन्हें फिल्म विकास परिषद, उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष भी नियुक्त किया गया।

लोगो को राजू के निधन का है दुख

राजू श्रीवास्तव का हृदय गति रुकने के कारण निधन हो गया, और 21 सितंबर, 2022 को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए। अगस्त 2022 में उन्हें पहली बार कार्डियक अरेस्ट मिलने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था, और तब से वे संघर्ष कर रहे थे। उसकी जींदगी। अभिनेता की एंजियोप्लास्टी हुई और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है और उनके शुभचिंतक उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

क्या था राजू और उनकी पत्नी की कहानी

राजू श्रीवास्तव ने फतेहपुर में अपने भाई की शादी के दौरान अपनी पत्नी शिखा को देखा और पहली नजर में उससे प्यार हो गया। उसने उससे शादी करने का भी फैसला किया। एक साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पता चला कि शिखा उनकी भाभी के चाचा की बेटी है। फिर उसने अपने भाइयों को भी मना लिया और इटावा जाने लगा, जहाँ शिखा रहती थी। इटावा जाने के बाद भी वह शिखा से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

12 साल बाद हुई प्रेमिका के साथ शादी

राजू ने भाई की शादी में ही तय कर लिया था कि वह शिखा से ही शादी करेंगे। राजू तभी से शिखा के बारे में पूरी जानकारी जुटाने में लग गए। शिखा इटावा में रहती थीं इसलिए राजू श्रीवास्तव उनसे मिलने का बहाना ढूंढकर इटावा जाने लगे। 1982 में वह अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आए और काफी संघर्ष भी किया। जीवन में कुछ हासिल करने के बाद उन्होंने शिखा से शादी करने का फैसला किया। वह उससे पत्रों के माध्यम से संपर्क करता था लेकिन अपनी भावनाओं को स्वीकार करने का साहस नहीं जुटा पाता था। बाद में उन्होंने शिखा के घर शादी का प्रस्ताव भेजा और 17 मई 1993 को दोनों ने शादी कर ली।

About khushi jaiswal

Leave a Reply

Your email address will not be published.