Breaking News
Home / Bollywood / राजकुमार राव ने किया पर्दाफाश !! 3.10 करोड़ के ईमेल स्कैम में फसने वाले थे ।

राजकुमार राव ने किया पर्दाफाश !! 3.10 करोड़ के ईमेल स्कैम में फसने वाले थे ।

बॉलीवुड के उभरते सितारे और फैंस के दिलों की धड़कन राजकुमार राव बॉलीवुड के लेटेस्ट सितारे बने जो कि एक ईमेल स्कैम का चारा बने।

हाल ही में राजकुमार ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी की स्टोरी पर एक फेक ईमेल स्कैम का पर्दाफाश किया ।
वो धोखेबाज इंसान जो की यह काम कर रहा था, वह लोगो को ठगने के लिए राजकुमार या उनका मैनेजर बनकर बात कर रहा था जिससे की किसी को उस पर शक न हो ।

वह इंसान जो राजकुमार का रूप धारण करे बैठा था , एक बहरूपिया था जो की एक फिल्म कंपनी से करोड़ों की फीस हड़पने के इरादे में था , यह वादा करके की राजकुमार उस फिल्म कंपनी की आने वाली फिल्म जिसका नाम ‘हनीमून पैकेज ‘ रखा गया था उसमे एक लीड हीरो के रूप में काम करेंगे।ईमेल में उस धोखेबाज ने यह भी लिखा था राजकुमार उस फिल्म में काम करने के लिए राजी सिर्फ और सिर्फ तब ही होंगे जब उनके खाते में 3.10 करोड़ का साइनिंग अमाउंट ट्रांसफर कर दिया जाएगा। जिसमे की उसकी मांग कुछ इस प्रकार थी की 3 करोड़ बैंक अकाउंट में और 10 लाख कैश पेमेंट के रूप में देने होंगे ।

ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए राजकुमार ने दिखाया की कैसे उस बेहरूप्ये ने रुपयों की मांग की और फिल्म निर्माता कंपनी को ठगने की कोशिश की, उस ठग का कहना कुछ इस प्रकार था कि

” मेरी मैनेजर सौम्य के साथ हमारी आखिरी बात चीत के मुताबिक , मैं यह दावा करता हु की मैं आपकी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूं जिसका नाम ‘हनीमून पैकेज ‘ है और जिसे कि श्री संतोष मसकी जी ने लिखा है और उन्होंने ही इसे निर्देशित भी संतोष मसकी जी द्वारा ही किया जाएगा ।
जैसे की मैं अभी मुंबई में उपस्थित नहीं हूं इसीलिए मैं यह ईमेल भेज रहा हूं एक कॉन्सेंट के तौर पर । साइनिंग और स्क्रिप्ट के नरेशन का काम और साथ ही में मेल किए हुए एग्रीमेंट की हार्ड कॉपी , यह सभी काम कर लिए जाएंगे एक बारी जब मैं मुंबई वापस लौट आऊंगा ।
एग्रीमेंट तब ही माना जाएगा रू 3,10,00,000 का साइनिंग अमाउंट मेरे खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा जो की फिल्म की आधी फीस भी होगी ।
मेरी मैनेजर सौम्य मुझे 10,00,000 रूपए कैश में देंगी व फिल्म की नरेशन के लिए आप 6 जनवरी को हैदराबाद रामोजी स्टूडियो में अपने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ आमंत्रित हैं । “

जैसे ही राजकुमार राव को इस सचायी का पता चला उन्होंने तुरंत सभी को चौकन्ना कर दिया और इस ईमेल का पर्दाफाश किया । उन्होंने ये बताया की स्कैमर्स उनकी फेक ईमेल आईडी उसे कर रहे थे। और वे किसी सौम्या को भी नही जानते है ,अपनी असल जिंदगी में ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.