Breaking News
Home / Bollywood / राज कुंद्रा ने धक्के दे कर निकाला घर से बाहर

राज कुंद्रा ने धक्के दे कर निकाला घर से बाहर

शिल्पा शेट्टी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। शिल्पा शेट्टी ने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। वह रियलिटी शो बिग ब्रदर की विजेता भी रह चुकी हैं। फ़िलहाल इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रॉयल्स की सह-मालकिन हैं। शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था। वह सुनन्दा (मां) और सुरेन्द्र शेट्टी (पिता) की बड़ी पुत्री है जो औषधि निर्माण उद्योग में काम करते हैं। इनकी एक छोटी बहन है-शमिता शेट्टी जोकि एक अभिनेत्री हैं।

सुर्खियां बटोरीं

ये दोनों जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं और दोनों बेहद खुश भी हैं. जहां दोनों ने हाल ही में वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरीं वहीं गौर करने वाली बात यह है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अभी भी सोशल नेटवर्क पर सक्रिय हैं लेकिन उनके पति राज कुंद्रा सोशल नेटवर्क पर भी कम सक्रिय नहीं हैं। एक बड़े बिजनेसमैन होते हुए भी राज कुंद्रा हमेशा सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के लिए समय निकालते हैं। उनकी पत्नियों जितनी नहीं लेकिन उसके बाद राजकेन्द्र की बड़ी संख्या में अनुयायी थे। और एक स्टार के तौर पर वह अपने फॉलोअर्स को लेकर भी काफी सावधान रहते हैं। वह आए दिन अपनी और अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं

शिल्पा शेट्टी बैठकर कुछ पढ़ रही हैं. तभी राहज कुंद्रा उनके पीछे आते हैं और कहते हैं, ‘सुनो, अगर मुझे लॉटरी लग गई तो तुम क्या करोगे? इस पर शिल्पा शेट्टी जवाब देती हैं और कहती हैं कि आधी रकम लूंगा और हमेशा के लिए मायके चली जाऊंगी। शिल्पा शेट्टी के यह कहते ही राज उनसे आगे कहता है कि, आज एक हजार की लॉटरी है, चलो आधी रकम लेते हैं और यहां से निकल जाते हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और खूब फनी कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो पर आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. गौरतलब है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आए दिन इस तरह के फनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। और लोगों को खूब हंसाएं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.