Breaking News
Home / Bollywood / अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा रचाना चाहती थी इस भारतीय क्रिकेटर से शादी, फिर हुआ ये

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा रचाना चाहती थी इस भारतीय क्रिकेटर से शादी, फिर हुआ ये

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिनका आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. प्रियंका चोपड़ा आज के समय मे एक अंतराष्ट्रीय अभिनेत्री बन चुकी है जिन्हें आज के समय मे पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा हॉलीवुड भी जानता है. प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी फिल्मे की है. प्रियंका चोपड़ा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने एक विदेशी लड़के से शादी की है जिसका नाम निक जोन्स है.

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में शादी की थी और हालहिं में वह एक बच्चे की माँ भी बन चुकी है. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है क्योंकि हालहिं में प्रियंका चोपड़ा का एक बयान सामने आया है जिंसमे वह यह बात साफ शब्दों में बोल रही है और वह भारतीय क्रिकेटर से शादी करना चाहती थी. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस बयान में क्रिकेटर का नाम भी बताया है जिससे वह शादी करना चाहती थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि प्रियंका चोपड़ा किसे अपना जीवन साथी बनाना चाहती थीं.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

शाहरुख खान के सामने जाहिर की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इच्छा, बोली करना चाहती हूँ इस भारतीय क्रिकेटर से शादी

प्रियंका चोपड़ा आज के समय मे एक सफल अभिनेत्री है और वह भारत मे नही बल्कि अमेरिका में रहती है क्योंकि उनके पति अमेरिका के निवासी है और वही रहते है. यही कारण है कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपने पति निक जोन्स के साथ रहती है. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है क्योंकि हालहिं में उनका एक वीडियो सामने जिंसमे वह बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान को बता रही है कि वह भारतीय टीम के क्रिकेटर से शादी करना चाहती है.

यह क्रिकेटर और कोई नही बल्कि क्रिकेटर मोहम्मद अज़रुद्दीन है. आइए आपको आगे आर्टिकल में इस वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से बताते है कि आखिर प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख खान से ऐसा क्यों कहा कि वह क्रिकेटर अज़रुद्दीन से शादी करना चाहती है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

अज़रुद्दीन से शादी करना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा, लाइव शो में बोली थी शाहरुख से यह बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसमें उनका कहना है कि वह क्रिकेटर अज़रुद्दीन से शादी करना चाहती है. यह वीडियो साल 2000 में हुए एक रियलिटी शो का है जिसके जज शाहरुख खान थे. इसी शो के दौरान शाहरुख खान ने प्रियंका से सवाल पूछा था कि आप अज़रुद्दीन जैसे महान क्रिकेटर से शादी करना चाहती हो या एक बिज़नेस मैन से और या फिर किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से.

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान यह जानना चाहते थे कि वह किसी पैसे वाले से शादी करना चाहती है या फिर उस व्यक्ति है जिस पर पूरा देश को गर्व हो. इसका जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह एक अज़रुद्दीन या उनके जैसे महान खिलाड़ी से शादी करेगी जिस पर पूरे देश को गर्व होगा. यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अज़रुद्दीन को अपना से शादी करना चाहती थी. आपको बता दे सचाई पता लगने पर सबने प्रियंका की पसंद को बहुत अच्छा बताया.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.