Home / Bollywood / ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में निक जोनस के क्यूट इंट्रोडक्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें किस किया

ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में निक जोनस के क्यूट इंट्रोडक्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें किस किया

न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में शनिवार को आयोजित ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा होस्ट थीं। इस कार्यक्रम में उनके पति निक जोनास, जो जोनास ब्रदर्स का हिस्सा हैं, के साथ-साथ गायिका मारिया केरी ने भी लाइव प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में मंच पर प्रियंका के साथ अभिनेत्री केटी होम्स और कई अन्य लोग भी शामिल हुए।

मल्टीकलर के ड्रेस में प्रियंका आई थी

इवेंट में होस्ट के रूप में प्रियंका सफेद पैंटसूट में रंगों की बौछार के साथ सजी हुई थीं। जैसा कि जो जोनास ने प्रियंका को ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के एक एंबेसडर के रूप में पेश किया, निक ने कहा, “और मुझे उन्हें अपनी पत्नी कहने का सम्मान है। तो कृपया प्रियंका चोपड़ा जोनास का स्वागत करें।” प्रियंका ने मंच पर उनके साथ शामिल हुए और निक और उनके जीजाओं को गले लगाने से पहले एक त्वरित किसस के साथ उनका अभिवादन किया। “मैं आप लोगों को रात के खाने के लिए देखूंगी ठीक है,” उसने कहा।

जोनास ब्रदर्स इवेंट में किया प्रदर्शन

बाद में उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उस पल का एक वीडियो साझा किया और निक के लिए लिखा, “इंट्रो बेब @nickjonas के लिए धन्यवाद।” जोनास ब्रदर्स ने इस कार्यक्रम में अपने कई हिट गानों का प्रदर्शन किया। प्रियंका बाद में निक के साथ जुड़ गईं और मंच पर मारिया केरी की प्रस्तुति के दौरान उन्हें थिरकते और गाते हुए देखा गया। प्रियंका ने इस कार्यक्रम में यूनाइटेड स्टेट्स हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स की स्पीकर नैन्सी पेलोसी से भी मुलाकात की और तस्वीरों के लिए उनके साथ पोज देते हुए देखा गया।

बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया

इवेंट से पहले, प्रियंका ने रिहर्सल से एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, “ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल और मिशन स्टेटमेंट के पीछे की अविश्वसनीय टीम ‘यह एक गांव लेता है’ कहावत को दूसरे स्तर पर ले जाता है। आज आप चरम वैश्विक गरीबी को समाप्त करने के लिए सभी की कड़ी मेहनत और एकजुट आंदोलन को देखेंगे।” प्रियंका कई वर्षों से यूनिसेफ की वैश्विक सद्भावना राजदूत हैं। अभिनेता ने हाल ही में संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया और वर्तमान में दुनिया की समस्याओं के बारे में गहराई से बात की।

इतना बिजी शेड्यूल है प्रियंका का

प्रियंका के पास इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी, रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज सिटाडेल और एंडिंग थिंग्स नामक फिल्म जैसी कई अंतरराष्ट्रीय परियोजनाएं हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी साइन की है, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *