Breaking News
Home / Viral / प्रियंका चोपड़ा हुई oops मोमेंट की शिकार , शरीर के अंग साफ साफ दिख रहे थे ।।

प्रियंका चोपड़ा हुई oops मोमेंट की शिकार , शरीर के अंग साफ साफ दिख रहे थे ।।

भारत की जानी मानी फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने सिर्फ बॉलीवुड ही नही पर हॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर एक बहुत बड़ा नाम हासिल किया है कभी इस तो कभी उस फिल्म में काम करती हुई नजर आ ही जाती है ।

हमेशा से अपनी इस चीज के लिए जानी जाती है प्रियंका

उनके आखिरी फिल्म ‘ व्हाइट टाइगर ‘ थी जिसमे प्रियंका के साथ मेल लीड का रोल राजकुमार राव ने निभाया था । जिसके लिए उन्हें फैंस की ओर से काफी प्रशंसा मिली थी और उनकी सराहना भी की गई थी । प्रियंका हमेशा से अपनी खूबसूरती और अपनी सुपर्ब एक्टिंग के लिए जानी जाती है जिसमे की उनका फैशन सेंस चार चांद लगा उठता है ।

इससे पहले भी बहुत बार हो चुकी है शर्मिंदा

प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानी की बॉलीवुड से की थी , व यह सफल होने के बाद उन्होंने अपना रुख हॉलीवुड की ओर किया और फिर उन्होंने अपने अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड nick jonas के साथ शादी कर ली और अब अब्रॉड में ही शिफ्ट हो गई हैं और हॉलीवुड में ही अपनी एक्टिंग स्किल्स के जलवे बिखेर रही हैं।
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी विख्यात हैं , काफी बार अपने कपड़ो की ही वजह से सुर्खियों में आ चुकी है और इसी कारण वे बहुत बार oops मोमेंट का भी शिकार बन चुकी हैं ।

एक छोटे से बैग छुपाया शर्मनाक दृश्य

अपने कई शोज़ के दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ase kapde पहनकर पहुंची जिसकी वजह से उन्होंने न जाने कितनी बार शर्म का सामना करना पड़ा है वो भी सभी के सामने ।हाल ही में अभिनेत्री की कुछ बेहद ही ज्यादा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , जिसमे की देखा जा सकता है की उन्होंने एक बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है । पर उनकी यह ड्रेस भी इतनी अजीब है कि इसकी वजह से अदाकारा को oops मोमेंट का शिकार बन गई।

अपने इस oops मोमेंट को छुपाने के लिए अभिनेत्री अपने हाथ में लिए अपने छोटे से बैग से खुद को कवर करती नजर आई ।अभिनेत्री इससे पहले भी बहुत बार ट्रांसपेरेंट कपड़ो में कैमरे के सामने आई है जिसके कारण कैमरे की आंखों ने उनके शरीर के अंगो को को कैप्चर कर लिया और वे फिर से oops मोमेंट का शिकार बन गई ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.