Breaking News
Home / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा ने दिए लॉस एंजेलिस में पोजेस

प्रियंका चोपड़ा ने दिए लॉस एंजेलिस में पोजेस

प्रियंका चोपड़ा जोन्स, जो इस समय लॉस एंजिल्स में हैं, हाल ही में अपने बेसबॉल मैच के समय  अपने पति निक जोन्स के लिए चीयरलीडर बनीं। पीसी  ने अपने अधिकारित  इंस्टाग्राम हैंडल पर खेल की एक झलक भी साझा की क्योंकि उसने तस्वीरें साझा कीं जिसमें अमेरिकी गायक को अपनी टीम के सदस्यों के साथ पोज देते देखा गया। मैच के समय प्रियंका ने लॉस एंजेलिस में शहर की सड़कों पर एक भारतीय निर्मित मैनहोल कवर भी देखा। अपनी भतीजी कृष्णा के साथ अदाकारा  ने एलए के मैनहोल कवर के साथ अपनी सेल्फी साझा की।

कौन सा भारत के लिए गर्व महसूस करवाने वाला काम किया प्रियंका ने ?

प्रियंका अगली बार फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी । उनके  पास एंडिंग थिंग्स, टेक्स्ट फॉर यू और वेब सीरीज सिटाडेल जैसी परियोजनाएं भी हैं।

तस्वीर में प्रियंका कैमरे के लिए पोज देते हुए मैनहोल कवर के बगल में बैठी दिखाई दे रही हैं। प्रियंका ने थपथपाया, पलकें झपकाईं और रॉकस्टार का चिन्ह बनाया। तस्वीर में कृष्णा उनके बगल में झुकी दिखाई दे रही है।

क्या पहन रखा था प्रियंका ने ?

तस्वीर में प्रियंका ने पूरी बाजू की टी-शर्ट, जंग लगे रंग की पैंट और काले जूते के ऊपर सफेद जर्सी पहनी हुई है । उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बाँध रखा है , बड़े-बड़े झुमके पहने हुए है और एक फैनी बैग भी साथ में ले  रखा है । कृष्णा ने पीले रंग की पोशाक, जैकेट, लाल टोपी और गुलाबी जूते पहने हुए है ।

मैनहोल पर ‘मेड इन इंडिया’ लिखा हुआ था। तस्वीर को साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “#madeinindia” उन्होंने अपनी चचेरी बहन दिव्या ज्योति और उनकी  बेटी कृष्णा को भी टैग किया हुआ है ।

प्रियंका ने अपने पति, गायक निक जोनास के बेसबॉल मैच  के समय  रविवार को मैनहोल देखा। इससे पहले उन्होंने खेल से भी कुछ  तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में निक पूरी तरह से  एक्शन में दिखाई दे रहे थे क्योंकि प्रियंका उन्हें स्टैंड से देखती थीं।

एक तस्वीर में, कृष्णा को प्रियंका की तस्वीर लेते  करते हुए देखा गया था क्योंकि वह खेल स्थल पर उसके लिए पोज़ दे रही थी। प्रियंका ने अपनी टीम के साथ निक की एक फोटो भी  साझा की।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.