Breaking News
Home / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स ने यह काम करके बच्चे के ऊपर खर्च कर दिए करोड़ों रुपए, ये था ख़ास मौक़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स ने यह काम करके बच्चे के ऊपर खर्च कर दिए करोड़ों रुपए, ये था ख़ास मौक़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्मे दी है जिसके चलते वह बहुत ही शानदार तरीके से अपना जीवन व्यतीत करती है. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा एक अंतराष्ट्रीय सलब्रिटी है जिन्होंने बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी बहुत सारी हिट फिल्मे दी है. यही कारण है कि उन्हें एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बोला जाता है. प्रियंका चोपड़ा ने किसी बॉलीवुड के अभिनेता से शादी नही की है बल्कि उन्होंने तो एक विदेशी लड़के से शादी की है जो कि उम्र में भी उनसे काफी ज्यादा छोटे है.

यह विदेशी लड़का अमेरिचा में रहता है जिसका नाम निक जोन्स है. आपको बता दे कि निक जोन्स एक पॉपिंग सिंगर है जिनका अमेरिका में बहुत बड़ा नाम है. हालहिं में निक जोन्स और प्रियका चोपड़ा के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है. वह यह है कि हालहिं में प्रियंका चोपड़ा माँ बनी है. जी हाँ और प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स एक लड़की के माता-पिता बन गए है. जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स ने अपनी बेटी का ग्रह प्रवेश किया है. यह ग्रह प्रवेश किसी भी शादी से बिल्कुल भी कम नही था क्योंकि इसमें शादी से भी ज्यादा पैसे खर्च हुए है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के इस ग्रह प्रवेश में कितने करोड़ रुपए खर्च करे है.

प्रियंका चोपड़ा बनी वैज्ञानिक तरीके से एक लड़की की माँ, अपनी बेटी के गृह प्रवेश में करे करोड़ो रुपए खर्च

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. बता दे कि प्रियंका चोपड़ा हालहिं में माँ बनी है लेकिन इन्होंने खुद ने अपने बच्चे को जन्म नही दिया है लेकिन यह बच्चा इनका ही है. आपको बता दे कि यह एक वैज्ञानिक तरीका होता है जिससे बॉलीवुड की बहुत सारी अभिनेत्रिया माँ बनने के लिए अपनाती है ताकि उनकी फ़िटनेस पर बिल्कुल भी फर्क नही पड़े. प्रियका चोपड़ा और निक जोन्स माता-पिता बनने के बाद इतने ज्यादा खुश है कि क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी के गृह प्रवेश में करोड़ो रुपए खर्च कर दिए है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस ने अपनी नन्ही परी के ग्रह प्रवेश में कुल 149 करोड़ या बोल सकते है कि लगभग 150 करोड़ रुपए खर्च किए है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि प्रियंका चोपड़ा और निक ने किस प्रकार अपनी बेटी का ग्रह प्रवेश करवाया है.

प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ मिलकर करोड़ो रुपए खर्च करके करवाया अपनी बेटी का ग्रह प्रवेश, देखे खूबसूरत तस्वीरे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि हालहिं में दोनो एक लड़की के माता-पिता बने है. आपको बता दे कि हालहिं में दोनो पति-पत्नी ने मिलकर बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से अपनी बेटी का ग्रह प्रवेश करवाया है. इस ग्रह प्रवेश में दोनो ने काफी पैसा खर्च किया है ताकि यह यादगार बना रहे और इसमें किसी भी चीज की कमी ना रहे. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है और सभी लोग प्रियंका चोपड़ा और उनके पति को नए बच्चे की शुभकामनाएं दी रहे है.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.