Breaking News
Home / Bollywood / प्रियंका और निक ने बेटी के ग्रह प्रवेश पर खर्चे डेढ़ सौ करोड़ रुपए।।

प्रियंका और निक ने बेटी के ग्रह प्रवेश पर खर्चे डेढ़ सौ करोड़ रुपए।।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा है, वह हमेशा से ही अपने गजब के अभिनय और कॉन्फिडेंस के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका ने सिर्फ बॉलीवुड में नहीं नहीं परंतु हॉलीवुड में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है और वहां भी भारत का नाम गर्व से ऊंचा किया है। प्रियंका ने साल 2018 में निक जोनस के साथ शादी की थी । निक जोनास एक अमेरिकी गायक संगीत लेखक और अभिनता हैं ।

Priyanka

सालो पहले से शुरू कर दी थी नए मेहमान के आने की तैयारियां

निक और उनकी पत्नी ने करीब 10 साल का एज डिफरेंस है पर इसके बावजूद भी वह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया है प्रियंका और निक ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और उन्होंने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि भी की है। प्रियंका की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने इस बात की पुष्टि की और बताया कि प्रियंका और निक को एक नन्हीं बेटी हुई है। प्रियंका को हाल ही में 2021 की मोस्ट एडमिरेड वूमेन की लिस्ट में शामिल किया गया था।

Priyanka

बेटी के आने पर गदगद हुए माता पिता

निक और प्रियंका काफी पहले से एक बच्चे की योजना बना रहे थे और पीपल मैगजीन के एक न्यू नवीनतम रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 बच्चे को पैदा करने की योजना बनाते हुए लॉस एंजेलिस में साल 2019 में ही एक घर की तलाश शुरू कर दी थी उन्होंने अगस्त 2019 में अपनी यह खोज शुरू की थी और नवंबर 2019 में उन्होंने अपने और अपनी संतान के लिए एक घर ढूंढ लिया जिसे कि उन्होंने 20 मिलियन डॉलर याने की डेढ़ सौ करोड रुपए में खरीदा।

Priyanka

बच्चे को ध्यान रख की थी नए घर की खोज

एक अंतरराष्ट्रीय रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने अपने बच्चे को ध्यान रखते हुए ही एक नए घर की तलाश शुरू की थी। उनका सोचना यह था कि उनके बच्चे को बहुत ही भारी जगह की आवश्यकता होगी। इस घर को खरीदने के बाद निक और प्रियंका शांत नहीं बैठे परंतु उन्होंने इस घर के नवीनीकरण में भी महीनों बिताएं।

Priyanka

दिवाली के अवसर पर हुए सभी परिवार के सदस्य एकत्रित

पिछले साल दिवाली के अवसर पर निक और प्रियंका ने अपने नए घर में अपने करीबी दोस्तों और परिवार को आमंत्रित किया था वह उनके परिवार के सभी सदस्य शाम को पूजा के लिए भी एकत्रित हुए नजर आए थे ।अब तक प्रियंका और निक ने ना तो अपनी बेटी का नाम किसी मीडिया के सामने बताया है। और ना ही अपनी इस नन्ही परी की कोई तस्वीर साझा की है इसके बावजूद भी प्रियंका और निक के फैंस उनकी बेटी को आशीर्वाद दे रहे हैं ।और उसकी प्रशंसा कर रहे हैं।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.