Home / Bollywood / प्रीति ज़िंटा पर लग चुका है घर तोड़ने का आरोप, यह है वजह

प्रीति ज़िंटा पर लग चुका है घर तोड़ने का आरोप, यह है वजह

प्रीति ज़िंटा को कौन नहीं जानता. अक्सर इनके फैन इन्हें डिंपल गर्ल के नाम से भी बुलाते हैं क्योंकि इनके गले में पड़ते डिंपल बेहद ही खूबसूरत लगते हैं, और प्रीति की सुंदरता और बड़ा देते हैं. कई सालों तक प्रीति ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं, और उस समय में प्रीति हम में से बहुत से लोगों की पसंदीदा अभिनेत्री भी थीं. लेकिन एक समय के बाद प्रीति ने बॉलीवुड से दूरियां बना ली और इन दिनों प्रीती अपने पति के साथ विदेश में रहती हैं और एक बहुत ही अच्छा जीवन जी रही हैं.

प्रीति ज़िंटा

आखिर किसने लगाया प्रीति ज़िंटा पर घर तोड़ने का आरोप और क्यों?

प्रीति ज़िंटा ने साल 2016 में एक प्राइवेट सेरेमनी में एक अमरीकी नागरिक जीन गुडइनफ से शादी कर ली. प्रीति ने अपनी शादी की बात जल्दी से मीडिया के सामने ना आने दी और उनकी शादी के करीब छ: महीने बीत जाने के बाद प्रीति की शादी की बात सबके सामने आयी और सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. पर प्रीति की शादी से पहले उनकी ज़िन्दगी काफी उतार चढ़ाव भरी रही है और इसका मुख्य कारण है प्रीति के अफेयर्स. आइये जानते हैं प्रीति का किन किन लोगों से अफेयर रहा है.

प्रीति ज़िंटा

मार्क रॉबिंसन

प्रीति के इस अफेयर का खुलासा खुद उनके पूर्व बॉयफ्रेंड मार्क ने किया था. प्रीति और मार्क जब रिश्ते में थे तो ये एक दुसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी थे. लेकिन क्योंकि दोनों का ज़िन्दगी को जीने का तरीका काफी अलग था इसीलिए इनका रिश्ता कुछ समय में ही टूट गया.

प्रीति ज़िंटा

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और प्रीति ज़िंटा के रिश्ते के चर्चे काफी मशहूर थे. दोनों की फिल्म झूम बराबर झूम और कभी अलविदा न कहना में केमिस्ट्री सभी को बहुत ज़्यादा पसंद आयी थी. लेकिन जब इन दोनों से इनके रिलेशनशिप के बारे में पुछा गया तो इन्होने यह कहकर बात टाल दी की हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

नेस वाडिया

प्रीति का नाम नेस वाडिया के साथ भी जुड़ा था. नेस एक मशहूर बिजनेसमैन हैं और प्रीति और नेस एक दुसरे को काफी दिल से चाहते थे. लेकिन दोनों का रिश्ता ज़्यादा समय न चल पाया. इसकी वजह यह थी की बेस चाहते थे की शादी के बाद प्रीति फिल्मों में काम न करें. यह बात प्रीती को पसंद न आयी और दोनों का रिश्ता वहीँ समाप्त हो गया.

शेखर कपूर

प्रीति ज़िंटा का नाम मशहूर फिल्मकार शेखर कपूर के साथ भी जुड़ा था. इनका यह रिश्ता इतना गहरा था की इनके रिश्ते की वजह से शेखर कपूर ने अपनी पत्नी को तक तलाक दे दिया था. जी हाँ , इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने किया है की प्रीति ज़िंटा की वजह से उनका घर टूटा. सुचित्रा ने यहां तक प्रीति को मैनईटर भी कहा था. हालाँकि प्रीति ने सुचित्रा के इल्ज़ामों को झूठा करार दिया था.

प्रीति ज़िंटा

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *