Breaking News
Home / Bollywood / डिंपल क्वीन प्रीटी ज़िंटा बनी दो बच्चों की माँ, बच्चों के नाम कुछ इस प्रकार रखे हैं

डिंपल क्वीन प्रीटी ज़िंटा बनी दो बच्चों की माँ, बच्चों के नाम कुछ इस प्रकार रखे हैं

डिंपल क्वीन प्रीटी ज़िंटा को तो सभी जानते हैं. अपने समय में इस अभिनेत्री ने सभी के दिलों में खूब राज किया है और कई हिट फिल्में दी हैं. यह अभिनेत्री आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की को-ओनर भी हैं. इन्होने जीन गुडइनफ से शादी की हैं और ये एक फाइनेंसियल एनालिस्ट हैं. कुछ समय पूर्व इस कपल ने सभी के साथ एक खुशखबरी शेयर की है जिसमें इन्होने अपने माता पिता बनने की जानकारी सभी को दी है. इस कपल ने ट्विन्स का स्वागत किया है जिसमें एक बीटा और एक बेटी है. बच्चो के इनके जीवन में आने से मानो इनकी ज़िन्दगी में एक nya उजाला हुआ है और माँ बनने के बाद से प्रीटी इस यात्रा को काफी ज़्यादा एन्जॉय कर रही हैं. क्या आप जानते हैं की इन्होने अपने बच्चों के नाम क्या रखे हैं, यदि नहीं तो आइये आपको आगे बताते हैं.

डिंपल क्वीन प्रीटी ज़िंटा

बन गयी हैं डिंपल क्वीन प्रीटी ज़िंटा दो बच्चों की माँ, यह नाम रखा है

जिंटा और गुडइनफ ने साल 2016 में शादी की थी और तब से यह एक्ट्रेस अपने पति के साथ यूएसए में रह रही हैं. जिंटा ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यह खुशखबरी सभी के साथ शेयर की जिसके बाद उन्हें सभी ने ढेर सारी बधाइयां दी. नरगिस फाखरी, यूलिया वंतूर और रकुल प्रीत सिंह ने इस जोड़े को इंस्टाग्राम पर खूब सारी बधाइयों से भरे सन्देश और प्यार भेजा. शिल्पा शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा की, “मैं बहुत खुश और उत्साहित हूँ इस शुभ समाचार को सुनकर मेरी जान. मेरी प्यारी प्रीटी को हार्दिक बधाई, आपको जीन और बच्चों को मेरा सारा प्यार भेज रही हूं.”

डिंपल क्वीन प्रीटी ज़िंटा

प्रीटी ने अपने दोनों बच्चों के ये नाम रखे हैं

आपको बता दे की प्रीटी और उनके पति जीन ने इन दोनों बच्चों का स्वागत सेरोगेसी के माध्यम से किया है. और दोनों ही बच्चे खूब स्वस्थ हैं. प्रीटी ने अपने पति के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर में शेयर करते हुए यह खबर सभी के साथ शेयर की. उन्होंने अपने बच्चों के नाम जय और जिया रखा है.

डिंपल क्वीन प्रीटी ज़िंटा

खुशखबरी की घोषणा करते हुए, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, “नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक खुशखबरी शेयर करना चाहती हूँ. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि हमने अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत किया है. हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद. ढेर सारा प्यार – जीन, प्रीति, जय और जिया.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.