Breaking News
Home / Bollywood / 56 साल की उम्र में ये अभिनेता फिर बना दूल्हा, इस बार शादी में बेटा भी हुआ शामिल

56 साल की उम्र में ये अभिनेता फिर बना दूल्हा, इस बार शादी में बेटा भी हुआ शामिल

56 साल की उम्र में एक बार फिर दूल्हा बन ये अभिनेता इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. यूँ तो आप इस अभिनेता को बखूबी जानते हैं पर हो सकता है इस वक़्त आप इस नाम का अनुमान न लगा पा रहे हों. आये दिन हमारे देश के अभिनेता अभिनेत्रियां हमें किसी न किसी चीज़ से सरप्राइज करते रहते हैं. चाहे बात उनकी शादी की हो, या उनकी एक दूसरे को डेट करने की, इन स्टार्स के पास हमारे लिए हर वक़्त कोई न कोई सरप्राइज रहता ही है. फिर अब हाल ही में इस अभिनेता की दोबारा शादी की खबर आ रही है, आइये जानते हैं कौन हैं ये अभिनेता और क्यों करी इन्होने दोबारा शादी.

56 साल

फिर सेहरा सजाया 56 साल की उम्र में इस अभिनेता ने, बेटा भी हुए शामिल

अगर आप अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं तो हम आपको बता दें की हम किसी और की नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता और विलन के रोल के लिए फेमस प्रकाश राज की बात कर रहे हैं. जी हाँ, प्रकाश राज ही वो अभिनेता हैं जो एक बार फिर दूल्हा बने हैं. आपने इन्हें कई फिल्मों में विलन के रोल में देखा होगा जैसे सिंघम, वांटेड, एंटरटेनमेंट, आदि. इस अभिनेता ने दिन रात मेहनत कर ये मिकाम हासिल किया है की आज पूरा देश इन्हे जानता है. एक समय था जब प्रकाश राज महीने का खर्चा निकलने के लिए ३०० रूपये का भी मुश्किल से जुगाड़ कर पाते थे, और आज वे 26 करोड़ की सम्पति इ मालिक हैं.

56 साल

56 साल की उम्र में क्यों बने प्रकाश राज एक बार फिर दूल्हा, आइये जानते हैं वजह

यूँ तो प्रकाश राज की शादी पोनी वर्मा से हो रखी है, और इनका एक बेटा भी है. उसी बेटे की ज़िद्द थी की वो अपने माता पिता को एक बार फिर शादी करते देखना चाहता है, इसीसलिए बच्चे की ज़िद्द पूरी करने के लिए अपनी शादी की 11 वीं वर्षगाँठ पर इन्होने एक बार फिर शादी की और इनका बेटा भी इनकी शादी में शामिल हुआ. इनकी तसवीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

56 साल

वैसे तो प्रकाश राज एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं और और अपने किरदार में इतना घुसकर अभिनय करते हैं की आप पता ही नहीं लगा पाएंगे की ये हकीकत है या अभिनय ही है. प्रकाश राज ने राजनीती में भी कदम रखने की कोशिश की थी और वे इलेक्शन में निर्दलीय खड़े हुए थे, पर इसमें इन्हें हार का सामना करना पड़ा.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.