Breaking News
Home / Bollywood / पूजा बनर्जी ने बेटी सना की पहली पूरी फोटो की शेयर

पूजा बनर्जी ने बेटी सना की पहली पूरी फोटो की शेयर

पूजा बनर्जी एक भारतीय टेलीविज़न एक्ट्रेस हैं. वह टेलीविज़न शो स्विम टीम, कसौटी ज़िन्दगी के, चंद्रकांता और चंद्र नंदिनी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने सफ़र की शुरुआत वर्ष 2011 में एमटीवी के शो रोडीज़ 8 से की थी.कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों अपनी न्यूली बॉर्न लिटिल प्रिंसेस के साथ स्पेशल टाइम स्पेंड कर रही हैं. 12 मार्च को पूजा बनर्जी के घर नन्ही परी का जन्म हुआ था. बेटी के जन्म से पूजा और उनके हसबैंड संदीप सेजवाल अभी तक सेलिब्रेशन मूड में हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी लिटिल प्रिंसेस की पहली फोटो फैंस संग शेयर की है.

इतनी क्यूट हैं पूजा बनर्जी की बेटी

कुमकुम भाग्य फेम पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. अब उन्होंने अपनी नन्ही गुड़िया की तस्वीर शेयर कर फैंस को उसकी झलक दिखाई है. पहले ही पूजा ने एक फोटो शेयर की थी, उसमें उनकी बेटी की सिर्फ अंगुलियां नजर आ रही थीं. उस फोटो को देखने के बाद लोग इस नन्हीं परी को देखने के लिए काफी बेताब थे. अब ऑफिशियल तौर पर बेटी के नाम का खुलासा करते हुए पूजा ने तस्वीर भी शेयर की है. अपनी बेटी का पूजा ने प्यारा सा फोटोशूट कराया है. जिसमें न्यूबॉर्न बेबी एक फर के बिस्तर पर फूलों से घिरी हुई दिखाई दे रही है.

कैप्शन में लिखा- से हैलो टू सना एस सेजवाल

फोटो में इस क्यूट से ऐंजल को आप मीठी सी निंद लेते हुए देख सकते हैं. साथ ही वो मंद-मंद स्माइल भी कर रही है. प्रिंसेज ने हेयरबैंड लगा रखा है. साथ ही बैकग्राउंड पूरा पिंक देखने को मिल रहा है. पूजा की इस नन्ही परी को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा- से हैलो टू सना एस सेजवाल. हमारी नन्ही राजकुमारी के नन्हे-नन्हे पैरों ने हमारे घर और दिलों को प्यार से भर दिया है. पूजा ने कुछ दिनों पहले बहुत ही यूनीक तरीके से अपनी बच्ची के नाम का खुलासा किया था.

उन्होंने अपने पति के लिए एक लेटर लिखा था, जिसमें पति को उन्होंने अपनी बेटी की तरफ से पापा कहकर संबोधित किया था. बता दें प्रेग्नेंसी के इस पूरे पीरियड के दौरान पूजा बनर्जी ने कुमकुम भाग्य शो में काम किया था. बेटी के जन्म से महज कुछ दिनों पहले ही उन्होंने शो को अलविदा कहा था. इस दौरान शो के कास्ट ने उन्हें शानदार फेयरवेल पार्टी दी थी.

इससे पहले, एक्ट्रेस ने 28 मार्च 2022 को ही अपनी मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी, जिसमें वह आइवरी कलर की ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद सुंदर लग रही हैं। इस फोटो के साथ पूजा ने कैप्शन में लिखा था, “विश्वास नहीं होता जब मैं इस तस्वीर के लिए शूटिंग कर रही थी, तुम अपने आने से सिर्फ 10 दिन दूर थी!!! तुमने मुझे अपना सारा प्यार पहले ही दे दिया है, तुम मुझे समझती हो और मेरी पूरी गर्भावस्था के दौरान एक सुंदर बच्ची रही हो और मुझे पता है कि, तुम अंदर और बाहर से एक सुंदर व्यक्ति होगी।”फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई उनकी बेटी की तस्वीर कैसी लगी?

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.