Breaking News
Home / Rashifaal / यह छह राशि वालों की जिंदगी बदलने वाली है , ग्रहों की यह दिशा 100 सालों में एक बार होती है ,अगर इसे नही पढ़ा तो पछताओगे।

यह छह राशि वालों की जिंदगी बदलने वाली है , ग्रहों की यह दिशा 100 सालों में एक बार होती है ,अगर इसे नही पढ़ा तो पछताओगे।

  1. ग्रहों की चाल और नक्षत्रों की स्थिति मेष से मीन राशि तक को प्रभावित कर रही है. पंचांग के अनुसार 5 जनवरी 2022 को बुधवार के पौष मास की शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. लेकिन इन 6 राशियों के लिए बुधवार का दिन रहेगा एक दम अलग, जानते हैं राशिफल क्या कहता है।

कन्या – बुधवार का दिन आपके लिए विशेष है. आपकी राशि में पाप ग्रह राहु का गोचर हो रहा है. राहु को जीवन में अचानक होने वाली घटनाओं का कारक माना गया है. राहु के बारे में कहा जाता है कि राहु राजा को रंक और रंक को राजा बनाने की क्षमता रखने वाला ग्रह है. बुधवार के दिन आपको कुछ ऐसे अवसर मिलने जा रहे हैं जो जॉब, करियर को दिशा देने में महत्वपूर्ण हो सकते हैं. इसलिए आज के दिन मिलने वाले अवसरों को लाभ बदलने का प्रयास करें. जीवन साथी को प्रसन्न रखें. विद्यार्थी लक्ष्य पर फोकस बनाएं रखें. भटकें नहीं. लव रिलेशन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

वृषभ – 5 जनवरी का दिन आपके लिए भी महत्वपूर्ण है. आपकी राशि में पाप ग्रह केतु और मंगल की युति बनी हुई है. इस दिन भ्रम की स्थिति से दूर रहना होगा. धन का व्यय हो सकता है. धन को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. प्रेम संबंध को लेकर तनाव और विवाद की स्थिति बन सकती है. वाणी दोष की स्थिति से बचना होगा. विद्यार्थियों का मन विचलित रहेगी. ध्यान लगाने में मुश्किल आ सकती है. मन को शांत रखने की कोशिश करनी होगी. बुरी संगत और बुरी आदतों से दूर रहें. हानि हो सकती है.

वृश्चिक – धन के मामले में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों पर नियंत्रण लगाने का प्रयास करें. आज धन के व्यय की स्थिति बनी हुई है. महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले जीवन साथी की सलाह अवश्य लें. लाभ हो सकता है. नए कार्य को आरंभ करने की योजना बना रहे हैं तो उसमें बाधा आ सकती है. धैर्य बनाए रखें. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. प्रेम संबंध के मामले में सफलता मिल सकती है.

कुंभ – 5 जनवरी 2022 को सबसे अधिक हलचल आपकी राशि में ही देखने को मिल रही है. एक साथ तीन ग्रह आपकी राशि में बैठे हुए हैं. शनि के साथ बुध और चंद्रमा भी विराजमान है. आज धन के मामले में सावधानी बरतें. ऑफिस में आपके कार्यों को तारीफ हो सकती है. जीवन साथी से विवाद न करें. विद्यार्थी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. धैर्य बनाए रखें. परिश्रम में कमी न आने दें. लव रिलेशन में बाधाएं आ सकती हैं.

मकर – बुधवार को देव गुरु बृहस्पति आपकी राशि में विराजमान हैं. गुरु का प्रभाव आज आपकी राशि पर देखने को मिल रहा है. कार्यों में सफलता मिल सकती है. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. कर्ज आदि से बचें. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा. विद्यार्थियों को कोर्स आदि को पूरा करने में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. लव पार्टनर को प्रसन्न रखने के लिए संघर्ष और परिश्रम दोनों करना पड़ सकता है.

मिथुन – सेहत को लेकर मिथुन राशि के जातकों को सचेत रहना होगा। स्ट्रीट फूड खाने से बचें। यदि आपको एलर्जी की समस्या है तो धूल भरी जगहों पर जाने से बचें। इस राशि के कुछ जातक मानसिक शांति के लिए आज के दिन एकांत में समय बिताते नजर आ सकते हैं, इससे आपके मन की कई उलझनों का जवाब आपको मिल सकता है। धैर्य बनाए रखें।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.